रामपुर पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा, सात बदमाश गिरफ्तार

Edited By Umakant yadav, Updated: 09 May, 2021 07:51 PM

rampur police disclosed robbery incident seven crooks arrested

उत्तर प्रदेश की रामपुर जिला पुलिस ने बिलासपुर इलाके में हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए सात बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब साढ़े तीन लाख रूपये नगद और हथियार आदि बरामद किए। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी।

रामपुर: उत्तर प्रदेश की रामपुर जिला पुलिस ने बिलासपुर इलाके में हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए सात बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब साढ़े तीन लाख रूपये नगद और हथियार आदि बरामद किए। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सूचना पर बिलासपुर थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर ऐहरो रोड़ पर मुबारकपुर रेलवे फाटक के पास से चेकिंग के दौरान सात लुटेरो उधमसिंह नगर (उत्तराखण्ड) निवासी जसपाल उफर् निक्का ,रंजीत और बुद्ध के अलावा पीलीभीत निवासी कुलवीर,संभल निवासी शाहरूख, रामपुर निवासी सतवन्त उफर् सन्ता और मोहन को गिरफ्तार कर लूट की घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से लूट के 03 लाख 50 हजार रूपये नगद, 03 तमंचे 12 बोर कुछ कारतूस, घटना में प्रयुक्त चार पहिया वाहन और मोटर साइकिल आदि बरामद किए। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लुटेरा रंजीत शातिर किस्म का हिस्ट्रीशीटर है। जिसके विरूद्ध आगरा, उत्तराखण्ड व पंजाब प्रान्त के विभिन्न थानो में हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, अपहरण, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट आदि के डेढ दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

 प्रवक्ता के अनुसार 23 अप्रैल को बिलासपुर इलाके में लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस सम्बन्ध में बिलासपुर थाने पर अभियोग पंजीकृत कराया गया था। बरामद नकदी इसी घटना से संबंधित है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!