राजभर ने सपा पर कसा तंज, कहा- CM योगी से भू-माफियाओं की पैरवी कर रहे हैं रामगोपाल

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Aug, 2022 07:34 PM

ramgopal advocating for land mafia from cm yogi rajbhar

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव की सीएम योगी से मुलाकात के बाद प्रदेश की राजनीति में बयानबाजी तेज हो गई है। अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश...

गाजीपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव की सीएम योगी से मुलाकात के बाद प्रदेश की राजनीति में बयानबाजी तेज हो गई है। अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने जमकर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उत्पीड़न में सिर्फ रामगोपाल के समधी ही नहीं आजम खान नहीं क्या इसके शिकार। उन्होंने कहा कि रामगोपाल की सीएम योगी से मुलाकात  भू-माफियाओं की पैरवी करने के लिए हुई है।

उन्होंने जिस भू माफिया पर 80 से 82 मुकदमे है ऐसे भूमाफिया की पैरवी करने गोपाल सीएम योगी से मुलाकात की है। राजभर ने का कि ट्वीट से लिखते कि कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है। वहीं  शंभू गाने की मुस्लिम गायिका पर मुस्लिम उलेमाओं के द्वारा फतवा जारी करने पर भी उन्होंने निशाना साधा। राजभर ने का कि कलाकार किसी जाति और धर्म का नहीं होता है कलाकार कलाकार होता है। कुछ नासमझ लोग हैं कि कोई भी फिल्म बनती है तो उसमें सभी जाति और धर्म  देखते रहते हैं। उन्होंनेफिल्म शोले का उदाहरण देते हुए कहा कि तो उसमें भी सभी जातियों धर्म के लोग हैं इसे लोग क्यों देखते है।

बता दें कि  समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। राज्‍यसभा सदस्‍य राम गोपाल यादव (76) समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा हैं और दोनों के बीच मधुर संबंध हैं। बाद में समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ''आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से लखनऊ में मुलाक़ात की। प्रदेशभर में पिछड़ों और मुसलमानों पर एकतरफा फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनके उत्पीड़न के संदर्भ में की बात। फर्जी मुकदमों को वापस ले सरकार।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!