रायबरेली: 36 घंटे पहले हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 20 लाख के माल के साथ 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Edited By Prashant Tiwari, Updated: 24 Nov, 2022 06:31 PM

rae bareli police disclosed the robbery that took place 36 hours ago

बीते 21 तारीख की रात उन्नाव और रायबरेली बॉर्डर में मौरावां गुरबख्श गंज के अकोहरी पेट्रोल टंकी के निकट कार सवार बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर राजश्री कमला पसंद लदी पिकअप को लूटने और चालक को गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के लालगंज रोड पर ले जाकर फेंकने की...

रायबरेली( शिवकेश सोनी) : बीते 21 तारीख की रात उन्नाव और रायबरेली बॉर्डर में मौरावां गुरबख्श गंज के अकोहरी पेट्रोल टंकी के निकट कार सवार बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर राजश्री कमला पसंद लदी पिकअप को लूटने और चालक को गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के लालगंज रोड पर ले जाकर फेंकने की घटना को गंभीरता से लेते हुए। रायबरेली पुलिस ने 36 घंटे के भीतर घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने SOG के टीम की मदद से खुलासा कर दिया। पुलिस ने खुलासा करते हुए चार अभियुक्तों सहित लूट का माल मिल एरिया थाना क्षेत्र के शारदा नहर निकट से बरामद किया है। इस लूट में कंपनी के मुंशी सहित एक ड्राइवर व उसका साथी घटना में शामिल थे। मुंशी कंपनी से लदी गाड़ियों की लोकेशन देकर लूट की वारदात को अंजाम देने का कार्य करते थे।

PunjabKesari

 21 तारीख की रात हुई थी लूट

बीते 21 तारीख की रात को उन्नाव और रायबरेली बॉर्डर पर मौरावां गुरबख्श गंज के अकोहरी पेट्रोल टंकी के निकट कार सवार बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर राजश्री कमला पसंद लदी पिकअप को लूट लिया और चालक को गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के लालगंज रोड पर ले जाकर छोड़ दिया था। घटना की खबर सुनकर दोनों जनपद की पुलिस में हड़कंप के बाद मामले में आईजी लखनऊ रेंज लक्ष्मी सिंह ने जल्द ही इस घटना के खुलासे का आश्वासन दिया था जिसके बाद दोनों जनपदों में टीमें तैयार कर बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक रायबरेली आलोक कुमार प्रियदर्शी के नेतृत्व में एसओजी व मिल एरिया पुलिस को सफलता हाथ लगी और मिल एरिया थाना क्षेत्र के शारदा नहर पुल के पास से चार अभियुक्तों को दबोच लिया गया। जिसके बाद लूट का माल पिकअप सहित घटना में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया गया।

112 को फोन कर दी थी सूचना
आपको बता दें कि पीड़ित मुंशी खेड़ा सरोजनी नगर लखनऊ निवासी अनुज कुमार की माने तो इंडस्ट्रियल एरिया के जय श्री ट्रेडिंग कंपनी नादरगंज से पान मसाला लोड करते हुए चालक 20 नवम्बर की रात 10 बजे लखनऊ से चित्रकूट के लिए निकला था।  पिकअप संख्या यूपी 32 केएन 2770 जैसे ही मौरावा थाना क्षेत्र के अकोहरी निकट पेट्रोल टंकी पूर्व सुनसान जगह पर पहुंचा तो कार सवार अज्ञात बदमाशों ने चालक के वाहन को रोककर बंधक बनाकर वाहन को लूटकर रफूचक्कर हो गए। वही ड्राइवर को बंधक बनाकर गुरुबख्शगंज लालगंज रोड के बीच पूरे लाल त्रिवेदी निकट छोड़ दिया 2 बजे के लगभग चालक ने किसी ग्रामीण के फोन से 112 को फोन किया वही मालिक को भी इसकी सूचना दी। जिसके बाद मालिक अनुज कुमार घटना की लिखित सूचना मौरावां थाने में दर्ज कराई थी।

आज हुआ खुलासा
रायबरेली पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार प्रियदर्शी ने आज इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटना में सतनाम उर्फ बट्टा पुत्र सुखराज वर्मा निवासी गोमीखेड़ा थाना गुसाईगंज लखनऊ, उमेश कुमार उर्फ बड़े पुत्र आशाराम निवासी गढ़ी का पुरवा थाना गोसाईगंज लखनऊ, लवकुश पुत्र सुरेश कुमार निवासी गोमीखेड़ा थाना गुसाईगंज लखनऊ, आदित्य कुमार यादव पुत्र जागेश्वर यादव निवासी जोराबर खेड़ा बहादुर नगर थाना शिवगढ़ रायबरेली को मिल एरिया थाना क्षेत्र के शारदा नहर पटरी खसपरी के पास से गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्तों की निशानदेही से 52 गत्ता पान मसाला, 10 अदद झाल तम्बाकू, पिकप वाहन संख्या UP32MN0556, महिन्द्रा लोगन कार वाहन संख्या UP32CV1044 बरामद कर लिया गया।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!