PM Modi Visit Varanasi; पीएम मोदी के दौरे से पहले लगाए 500 से अधिक होर्डिंग, 10 हाथों वाला पोस्टर बना चर्चा का विषय

Edited By Pooja Gill,Updated: 19 Oct, 2024 03:27 PM

pm modi visit varanasi more than 500 hoardings

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रविवार (20 अक्टूबर) को वाराणसी दौरे पर रहेंगे। उनके आगमन को देखते हुए तैयारियां कर ली गई है और उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। उनके दौरे से पहले संसदीय क्षेत्र में 500 से अधिक...

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रविवार (20 अक्टूबर) को वाराणसी दौरे पर रहेंगे। उनके आगमन को देखते हुए तैयारियां कर ली गई है और उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। उनके दौरे से पहले संसदीय क्षेत्र में 500 से अधिक होर्डिंग लगाए गए हैं। इनमें से भारतीय जनता पार्टी (BJP) युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमन सोनकर द्वारा लगाए गए एक होर्डिंग में मोदी को 10 हाथों के साथ दिखाया गया है, जिनमें से प्रत्येक हाथ ‘स्वच्छ भारत मिशन', ‘जन धन योजना' और ‘मेक इन इंडिया' जैसी अलग-अलग सरकारी योजनाओं का प्रतिनिधित्व करता है। शहर के लंका, चितईपुर और सारनाथ इलाकों में लगाया गया यह होर्डिंग लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

'पूरी दुनिया ने मोदी को ‘युग पुरुष' के रूप में स्वीकार किया'
BJP युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अमन सोनकर ने कहा कि यह होर्डिंग विकास और लोगों के कल्याण के प्रति प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया ने अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘युग पुरुष' के रूप में स्वीकार कर लिया है। प्रधानमंत्री मोदी काशी से लगातार सांसद रहे हैं और काशी शिव की नगरी है। उन पर भगवान शिव का आशीर्वाद है।'' सोनकर ने कहा कि देश की जनता और काशी निवासियों को मोदी जैसा प्रतिनिधि मिलने पर गर्व है और यह होर्डिंग उसी प्रेम एवं कृतज्ञता की अभिव्यक्ति है।

PunjabKesari
पीएम मोदी का होगा भव्य स्वागत
भाजपा के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत और जम्मू-कश्मीर में इसके बेहतरीन प्रदर्शन से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के स्वागत की व्यापक तैयारियां की हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबतपुर हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे। प्रधानमंत्री जब हवाई अड्डे से बाहर आएंगे तो पिंडरा से विधायक अवधेश सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता पुष्प वर्षा करके और ढोल, डमरू एवं शंख बजाकर उनका भव्य स्वागत करेंगे। अजगरा से भाजपा विधायक टी. राम के नेतृत्व में कार्यकर्ता वाजिदपुर तिराहे पर और शिवपुर विधानसभा के कार्यकर्ता अतुलानंद तिराहे पर प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत करेंगे। मोदी के काशी आगमन से पहले उनके यात्रा मार्ग और प्रमुख चौराहों को पार्टी के झंडों और बैनरों से सजाया जा रहा है। प्रधानमंत्री वाराणसी और देश के अन्य शहरों के लिए नेत्र अस्पताल, हवाई अड्डे एवं छात्रावास समेत 6,600 करोड़ रुपये से अधिक की 20 से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!