आपत्तिजनक हालत में दारोगा की महिला के साथ फोटो वायरल, खुद की वर्दी भी पहनाई

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 31 Aug, 2019 05:32 PM

अपने नए नए कारनामों को लेकर यूपी में कानून के रखवाले अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन यूपी के बुलंदशहर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है। यहां एक दरोगा पर अपने पद की गरिमा को ताक पर रखकर ना सिर्फ खुद की पत्नी का...

बुलंदशहरः अपने नए नए कारनामों को लेकर यूपी में कानून के रखवाले अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन यूपी के बुलंदशहर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है। यहां एक दरोगा पर अपने पद की गरिमा को ताक पर रखकर ना सिर्फ खुद की पत्नी का उत्पीड़न करने का आरोप है। बल्कि दरोगा पर ख़ाकी को ऐसा बदनुमा दाग देने का आरोप है, जिसे बुलन्दशहर पुलिस अधिकारी चाह कर भी नहीं धो सकेंगे।
PunjabKesari
दारोगा की आंखों पर पड़ा इश्क का पर्दा
आंखों पर इश्क का पर्दा पड़ने के बाद यूपी पुलिस का एक दरोगा इतना अंधा हुआ उसने अपनी वर्दी इस माहिला को पहना दी। आरोपी दरोगा और तस्वीर में दिखने वाली महिला के बीच अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। इतना ही नहीं आरोप है कि सबंधों के चलते आरोपी दरोगा ने ना सिर्फ पद की गरिमा को ताक पर रख दी, बल्कि अपनी वर्दी भी महिला को पहना दी।
PunjabKesari
दारोगा के महिला से अवैध संबंध
ये गंभीर आरोप किसी और ने नहीं बल्कि आरोपी दरोगा की पत्नी ने बुलन्दशहर पुलिस मुख्यालय पहुंचकर लगाए हैं। इतना ही नहीं पीड़ित पत्नी ने बुलन्दशहर एसएसपी को वो तामाम तस्वीरें भी दिखाई हैं, जिन तस्वीरों में दरोगा ना सिर्फ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है, बल्कि कई तस्वीरों में तो दरोगा की वर्दी भी महिला पहनी दिख रही है।
PunjabKesari
दारोगा की महिला के साथ अश्लील तस्वीरें
इंसाफ की गुहार लेकर बुलंदशहर एसएसपी ऑफिस पहुंची आरोपी दरोगा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि आरोपी दरोगा बुलन्दशहर में तैनात है। आरोपी के साथ फोटो में दिखने वाली महिला से अवैध संबंधों के चलते, वो पीड़िता का पिछले काफी समय से उत्पीड़न करता है, जबकि पीड़िता से दहेज़ की भी मांग करता है। जिसके चलते पीड़िता, आरोपी के खिलाफ हाथरस में भी दहेज उत्पीड़न का केस भी दर्ज करा चुकी है।
PunjabKesari
दारोगा की पत्नी ने एसएसपी ऑफिस लगाई गुहार
पीड़िता द्वारा वर्दी पहने महिला और दरोगा की आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाए जाने के बाद बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार ने पीड़िता से लिखित शिकायत की मांग की है। बुलंदशहर एसएसपी शिक़ायत मिलने के बाद आरोपी दरोगा के ख़िलाफ़ वैधानिक कार्रवाही करने का दम भर रहे हैं। लेकिन कप्तान साहब आप ये बताइए कि दरोगा को अपनी वर्दी महिला को पहनाने का अधिकार किसने दिया ? खैर अब देखने वाली बात ये शिकायत मिलने के बाद आरोपी दरोगा पर किस तरह की कार्रवाही की जाएगी ?

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!