डिप्टी जेलर पर लगे संगीन आरोप, पीड़ित बोला- मारपीट कर गुप्तांगों में डाला पेट्रोल फिर मुहं में घुसा दी पिलस्ट

Edited By Ramkesh,Updated: 08 Dec, 2021 05:40 PM

petrol poured on the genitals by beating

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जेल में बंद आरोपी ने डिप्टी जेलर पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया जेल में उसके साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए जेलर ने उसके साथ मारपीट की और उसके गुप्तांगों में पेट्रोल डाल कर मुंह में पिलस्ट दी। पीड़ित का यहां तक...

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जेल में बंद आरोपी ने डिप्टी जेलर पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया जेल में उसके साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए जेलर ने उसके साथ मारपीट की और उसके गुप्तांगों में पेट्रोल डाल कर मुंह में पिलस्ट दी। पीड़ित का यहां तक आरोप है कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। आरोप है कि पीड़ित एक मामले में जेल गया हुआ था। उसकी जमानत याचिका 26 नवम्बर को मंजूर हुई थी। उसके बाद भी जेलर ने उसे निजी कारणों से नहीं छोड़ा। पीड़ित ने बताया कि उसे धमकी दी गई की अगर की को इसकी जानकारी दी तो फर्जी केस में फंस का जेल में रखेंगे।

PunjabKesari

बता दें मामला फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली का बताया जा रहा है। यहां पर एक युवक 307 के मामले में जेल गया था। 26 नवम्बर को उसकी बेल हो गई थी उसके बाद भी उसे छोड़ा नहीं गया। जेलर ने मनमाने तरीके से उसे जेल में रखा गया। फिर उसके साथ मानवता की हदे पार करते हुए उसके गुप्तांगों में पेट्रोल डाल कर मुंह में पिलस्ट घुसाई गई। युवक ने बताया कि यह भी धमकी दी गई की मारपीट की जानकारी किसी को दी तो फर्जी केस में फिर जेल में डाल दिया जाएगा। पीड़ित ने मामले की शिकायत डीएम से की है। पीड़ित ने जेलर समेत दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!