ओवैसी की AIMIM का बड़ा हमला, कहा- राजभर किसी के सगे नहीं, उनकी हैसियत नचनिया व जोकर की तरह

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 27 Jul, 2022 01:31 PM

owaisi s big attack on aimim said rajbhar is not a relative of

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने ओम प्रकाश राजभर पर जोरदार निशाना साधा है। ओवैसी की पार्टी का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर किसी के सगे नहीं हैं। यूपी की सियासत में उनकी हैसियत नचनिया व जोकर...

प्रयागराज: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने ओम प्रकाश राजभर पर जोरदार निशाना साधा है। ओवैसी की पार्टी का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर किसी के सगे नहीं हैं। यूपी की सियासत में उनकी हैसियत नचनिया व जोकर की तरह हो गई है। उन्हें अब कोई भी गंभीरता से नहीं लेता।

ओवैसी की पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर को सीबीआई और ईडी का डर सता रहा है। जेल जाने से बचने के लिए ही वह बीजेपी का हमदर्द होने का दिखावा कर रहे हैं। मुसलमानों से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर बेवजह मुसलमानों का ठेकेदार बनने की कोशिश में लगे हुए हैं। मुसलमानों को उन पर कतई यकीन नहीं है। बेहतर होगा कि वह जेल जाने से बचने के लिए बीजेपी नेताओं को अपने मनोरंजन के ज़रिये खुश करते रहें। हो सकता है कि बीजेपी के नेता खुश होकर उन पर मेहरबान हो जाएं। जिस तरह उन्हें वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी दी है, उसी तरह उन्हें एनडीए का हिस्सा बनाकर उन्हें फिर से मंत्री बना दिया जाए।

फरहान का कहना है कि राजभर कतई विश्वसनीय नहीं हैं। मायावती यह बात अच्छे से जानती हैं, इसी वजह से उन्होंने आकाश आनंद के ज़रिये उनकी असलियत खोलकर रख दी और साथ ही यह भी बता दिया कि उनके लिए कतई कोई जगह नहीं हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!