पुलिस दबिश के दौरान जहर खाने वाली मां बेटियों में से एक बेटी की मौत, प्रेमिका को लेकर फरार हुआ था युवक

Edited By Imran, Updated: 25 May, 2022 04:55 PM

one of the mother s daughters who consumed poison during police raid dies

जिले के छपरौली क्षेत्र में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली आरोपी की मां बहनों में से बड़ी बहन की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई।

बागपत: जिले के छपरौली क्षेत्र में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली आरोपी की मां बहनों में से बड़ी बहन की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। 

पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि मंगलवार को छपरौली थाना क्षेत्र के बाछोड़ गांव में पुलिस की दबिश के दौरान जहर खाने वाली युवती स्वाति (19) की मेरठ के अस्पताल में उपचार के दौरान आज तड़के मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मेरठ के अस्पताल में भर्ती युवती की मां अनुराधा और छोटी बहन प्रीति (17) की हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। दबिश के लिए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर जादौन ने कहा कि अभी तक की जांच में उनका कोई दोष नहीं पाया गया है और नाहीं उनके खिलाफ पीड़ित पक्ष अथवा ग्रामीणों की तरफ से कोई शिकायत की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी।

मालूम हो कि गत तीन मई को छपरौली गांव के एक ग्रामीण ने पुलिस में तहरीर दी थी कि उसकी पुत्री को गांव का ही प्रिन्स नामक युवक लेकर भगा ले गया है। इस मामले में पुलिस लड़के के घर लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार शाम पुलिस को वादी पक्ष से सूचना मिली थी कि आरोपी व लड़की गांव में ही घर पर हैं। इस सूचना पर कल शाम करीब सात बजे पुलिस दबिश देने गई थी। इसी दौरान घर में मौजूद आरोपी युवक की मां अनुराधा एवं दो बहनों ने सल्फास और चूहे मारने वाली दवाई खा ली थी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!