Kaushambi News: कड़ा धाम दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु, अचानक अनियंत्रित होकर पलटा वाहन.... डेढ़ दर्जन हुए घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Jul, 2024 05:13 PM

one and a half dozen devotees injured due to vehicle overturning

Kaushambi News: कौशांबी जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरे एक वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए । पुलिस ने यह जानकारी दी। उसने बताया कि उनमें से 6 की हालत गंभीर है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने...

Kaushambi News: कौशांबी जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरे एक वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए । पुलिस ने यह जानकारी दी। उसने बताया कि उनमें से 6 की हालत गंभीर है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद के सुंदराई गांव के दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु आज अपरान्ह लगभग 11 बजे एक वाहन से कड़ा धाम थाना क्षेत्र के शीतला माता मंदिर में दर्शन के लिए आ रहे थे। उन्होंने बताया कि यह वाहन लेहदरी गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया जिससे डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है । उनके अनुसार उनमें राजन, राजकुमार, आभास, प्रिंस कुमार, अभिषेक कुमार और राजू की हालत गंभीर है।

अंतर्जनपदीय चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की सैनी पुलिस ने शुक्रवार को अंतर्जनपदीय चोरी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों सहित चोरी किये गये ट्रैक्टर,व ट्राली बरामद कर लिये। पुलिस ने बताया कि अजुहा बाजार निवासी धर्मेंद्र केसरवानी का ट्रैक्टर और बालूसे भरी ट्रॉली 23 जून को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए थे इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई थी। बदमाशों की तलाश में जुट गई सीसीटीवी कैमरा फुटेज एवं मुखबिर की सूचना पर पुलिस आज प्रयागराज कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अटसरई गांवके पास से ट्रैक्टर ट्राली के साथ 3 चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार चोर गाजीपुर जिले के थाना खानपुर क्षेत्रके निवासी हैं इनमें से विनोद गिरोह का सरगना है। विनोद के अलावा अमन और अभिषेक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!