प्रयागराज हिंसा मामला: AIMIM जिलाध्यक्ष शाह आलम समेत 5 के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Jun, 2022 11:53 AM

non bailable warrant issued against 5 including aimim district

जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज के अटाला में भड़की हिंसा मामले में AIMIM जिलाध्यक्ष शाह आलम समेत पांच आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।  जिसमें से शाह आलम, फ़ज़ल खान,जीशान रहमानी, उमर खालिद और आशीष मित्तल का नाम शामिल है। बता...

प्रयागराज: जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज के अटाला में भड़की हिंसा मामले में AIMIM जिलाध्यक्ष शाह आलम समेत पांच आरोपियों के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।  जिसमें से शाह आलम, फ़ज़ल खान,जीशान रहमानी, उमर खालिद और आशीष मित्तल का नाम शामिल है। बता दें कि प्रयागराज हिंसा के मास्टरमांइड मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप को पुलिस पहले ही गिरफ्तार चुकी है। इस मामले में 70 नामजद और 5 हजार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें अब 97 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। सरकार ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर घरों पर बुलडोजर चलवा दिया।

गौरतलब है कि बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता ने पैगंबर मुहम्मद के बारे में  विवादित टिप्पणी की थी। जिसके विरोध में इन स्थानों पर उपद्रव हुए। इसके पहले 03 जून को कानपुर के बेकनगंज इलाके में जुमे की नमाज के बाद भाजपा नेताओं के खिलाफ नारेबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों ने पथराव और हिंसा फैलाने की कोशिश की थी। इस घटना के बाद राज्य सरकार ने सभी जिलों में इस सप्ताह जुमे की नमाज के बाद कानपुर जैसी वारदात ना हो, इसके लिए पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किये थे। वहीं पुलिस ने उपद्रवियों के पोस्टर भी शहर में लगवा दिए हैं। आरोपियों की सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखेगी। इसके लिए मोबाइल नंबर भी जारी कर दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!