गोरखपुर हमले के आरोपी मुर्तजा का कबूलनामा- '...सोचा था काम तमाम करके चले जाएंगे'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 07 Apr, 2022 02:16 PM

murtaza s confession accused of gorakhpur attack    was thinking

गोरखपुर मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी मुर्तुजा का कबूलनामा सामने आया है। मुर्तजा ने कहा कि सीएए-एनआरसी में मुसलमानों के साथ गलत हो रहा है। इसी गुस्से की वजह से उसने गोरखनाथ मंदिर पर...

लखनऊ: गोरखपुर मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी मुर्तुजा का कबूलनामा सामने आया है। मुर्तजा ने कहा कि सीएए-एनआरसी में मुसलमानों के साथ गलत हो रहा है। इसी गुस्से की वजह से उसने गोरखनाथ मंदिर पर हमला कर दिया। इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि मुर्तुजा को इस कदर रेडिक्लाइज किया कि वो हत्या करने पर उतारू हो गया।
PunjabKesari
पूछताछ में मुर्तजा ने बताया कि हमारे साथ कर्नाटक में जो गलत हुआ वो तो हुआ। बता दें कि मुर्तजा यहां कर्नाटक में हिजाब विवाद की बात कर रहा है।उसने बताया कि सीएए-एनआरसी को लेकर हमारे साथ गलत हो रहा है। मुर्तजा ने बताया कि खुरपी और बाकि समान लेकर टैंपो से गोरखपुर आया। सोचा था काम तमाम करके चले जाएंगे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुर्तजा एक व्हाट्सएप ग्रुप भी चलाता था। इस ग्रुप में यूपी के साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों से लेकर नेपाल तक लोग जुड़े हुए थे। एटीएस की टीम ने ग्रुप के सदस्यों की पड़ताल कर उनकी धरपकड़ की शुरुआत कर दी है।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!