मुख्तार अंसारी का शव देर रात पहुंचा पैतृक आवास फाटक: घर पर हजारों लोगों की भीड़ जुटी, पुलिस का कड़ा पहरा

Edited By Mamta Yadav,Updated: 30 Mar, 2024 02:19 AM

mukhtar ansari s dead body reached ancestral house gate late night

माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का शव देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा से उसके पैतृक आवास मोहम्मदाबाद के फाटक लाया गया। उनके घर पर समर्थकों की भारी भीड़ लगी है। मुख्तार के परिवार, करीबी रिश्तेदार, चाहने वालों के अलावा समाजवादी पार्टी के...

Ghazipur News: माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का शव देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा से उसके पैतृक आवास मोहम्मदाबाद के फाटक लाया गया। उनके घर पर समर्थकों की भारी भीड़ लगी है। मुख्तार के परिवार, करीबी रिश्तेदार, चाहने वालों के अलावा समाजवादी पार्टी के कई नेता मुख्तार के आवास 'फाटक' पहुंचे हैं। करीब 1 बजकर 15 मिनट पर शव वाहन उनके घर पहुंचा। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। बता दें कि मुख्तार अंसारी को आज सुबह 10 बजे यूसूफपुर मोहम्मदाबाद (गाज़ीपुर) के कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा।  
PunjabKesari
अधिकृत सूत्रों ने बताया कि मुख्तार के शव की पोस्टपार्टम कार्रवाई पांच चिकित्सकों के पैनल ने वीडियो ग्राफी के साथ लगभग दो घंटे में पूरी की। इससे पहले मुख्तार अंसारी का पुत्र उमर अंसारी, दो भतीजों के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे और पंचायतनामा की कार्रवाई पूरी करने में शामिल रहे। जिसके बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हुई। मुख्तार का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके पुत्र उमर अंसारी के सुपुर्द किया गया और शव को लगभग 26 वाहनों के साथ पूर्व में तय मार्गो से उसके पैतृक स्थल गाजीपुर जिले के लिए कड़ी सुरक्षा के साथ रवाना किया गया।
PunjabKesari
गौरतलब है कि गुरुवार की शाम बांदा मंडल कारागार में निरुद्ध माफिया मुख्तार अंसारी की हालत अत्यधिक गंभीर हुई जिसके बाद जिला प्रशासन ने तत्काल कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ उसे राजकीय रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। जहां नौ डाक्टर के पैनल ने उसका उपचार किया लेकिन लगभग दो घंटे के उपचार के बीच हृदय रुक जाने से मुख्तार की मृत्यु हो गई, जिसके बाद प्रशासन ने तत्काल मेडिकल कॉलेज में अर्ध सैनिक बल, पी ए सी सहित तमाम सुरक्षा बलों को तैनात किया गया। साथ ही मंडल कारागार सहित बांदा नगर के चप्पे - चप्पे में पुलिस और पीएसी जवान जवान तैनात कर पूरे बांदा शहर की सुरक्षा व्यवस्था के कड़े और बड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!