मायावती बोलीं- BJP की गलत नीतियों से आय में तंगी, फिर भी लोगों को दिखा रही हसीन सपने

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 31 Jan, 2020 04:44 PM

mayawati said  bjp government is showing beautiful dreams to

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि "जैसा कि यह विदित है कि मा. राष्ट्रपति जी का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में दे...

लखनऊः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि "जैसा कि यह विदित है कि मा. राष्ट्रपति जी का अभिभाषण सरकारी लेखा-जोखा होता है और आज संयुक्त संसद के समक्ष इनके अभिभाषण में देश व जनहित को लेकर जो भी बातें कही गयी हैं वे हवा-हवाई ज्यादा हैं तथा जमीनी हकीकत में बहुत कम हैं। यह किसी से छिपा नहीं है।"

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि इसके साथ ही, आज केन्द्र सरकार द्वारा पेश की गई आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट, देश की जनता को काफी कुछ निराश करने वाली है।"

आखिरी ट्वीट में मायावती ने लिखा, " केन्द्र की गलत नीतियों व कार्यकलापों के कारण बढ़ती गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी आदि से लोगों की प्रति व्यक्ति/परिवार आय लगातार तंग होती जा रही है, फिर भी बीजेपी सरकार लोगों को हसीन सपने दिखा रही है। आज संसद में पेश आर्थिक सर्वे इसका ताज़ा प्रमाण है।"

बता दें कि संसद के बजट सत्र की शुरुआत शुक्रवार से की गई जो 3 अप्रैल तक चलेगा। इसका आरंभ हमेशा  की तरह राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के साथ हुआ। राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस दशक को महत्‍वपूर्ण बताया और संसद के उल्‍लेखनीय कामों से लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा किए गए ऐतिहासिक फैसले समेत जम्‍मू कश्‍मीर जैसे प्रमुख मुद्दों को भी उठाया। उन्‍होंने अपने अभिभाषण में सरकार की प्राथमिकताओं का उल्‍लेख करते हुए 'सबका साथ सबका विकास' मंत्र पर चलने की बात कही। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!