हाथरस कांड पर मायावती ने UP सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल, कहा- यहां न्याय पाना अति कठिन

Edited By Anil Kapoor, Updated: 22 Mar, 2021 12:19 PM

mayawati raised questions on the functioning of up government on hathras scandal

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने हाथरस में गैंगरेप को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर आज सवाल खड़ा किया और कहा कि राज्य में अपराधियों का राज है। बसपा प्रमुख ने आज इस मामले में दो ट्वीट किए और कहा कि हाथरस कांड में नए तथ्यों का हाईकोर्ट...

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने हाथरस में गैंगरेप को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर आज सवाल खड़ा किया और कहा कि राज्य में अपराधियों का राज है। बसपा प्रमुख ने आज इस मामले में दो ट्वीट किए और कहा कि हाथरस कांड में नए तथ्यों का हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जांच का आदेश देने में यूपी सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने पर मजबूर हैं कि पीड़ितों को कैसे न्याय मिलेगा। यह आम धारणा है कि यूपी में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति कठिन, क्या गलत है।

उन्होंने कहा कि यूपी की अति दुखद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है वह जगजाहिर है। किंतु उस सम्बन्ध में जो नए तथ्य कोर्ट के सामने उजागर हुए हैं वो पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!