'देशद्रोही हैं मौलाना, घर पर चले बुलडोजर' तौकीर रजा पर भड़की साध्वी प्राची

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 13 Mar, 2023 04:43 PM

maulana is anti national bulldozers run at home

इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा की भड़काऊ बयान देने के बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ मुरादाबाद में एफआईआर दर्ज की गई है। ऐसे में बीजेपी के साथ विश्व हिंदू परिषद, बजरंग...

बरेली: इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा की भड़काऊ बयान देने के बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ मुरादाबाद में एफआईआर दर्ज की गई है। ऐसे में बीजेपी के साथ विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और कुछ मुस्लिम संगठनों ने उनके बयान की निंदा की है। इसी कड़ी में साध्वी प्राची ने मौलाना तौकीर रजा पर जोरदार निशाना साधा है। साध्वी प्राची ने कहा कि तौकीर रजा देशद्रोही हैं। वह 2010 दंगे के मुख्य आरोपी हैं। तौकीर रजा के घर पर भी बाबा का बुलडोजर चलना चाहिए। हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र था, हिंदू राष्ट्र है और रहेगा। 1947 में जब पाकिस्तान बन गया था तो हिंदुओं का खून पीने के लिए क्यों रुक गए? तौकीर रजा मुस्लिम समुदाय के लिए भी कलंक है। सऊदी अरब में लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान में भी लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध लगना चाहिए, जो विरोध करें, उन्हें शरीयत के हिसाब से सजा मिले सजा।
PunjabKesari
बता दें कि तौकीर रजा के खिलाफ 153ए, 295ए, 505 (2) के तहत केस दर्ज हुआ है। तौकीर रजा ने मुरादाबाद में बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिंदू समाज पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि हिंदू राष्ट्र की बात करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। कहीं ऐसा ना हो कि मुस्लिम समाज भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे। इसी बयानबाजी के बाद वह चर्चाओं में आ गए थे। उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा था।
PunjabKesari
सूत्रों के मुताबिक, मौलाना तौकीर रजा ने कहा था कि मैं मुसलमानों को मुल्क का एक हिस्सा मानता हूं, कुछ हिंदू संगठन ऐसे हैं, जो मुस्लिम दुश्मनी में इस तरह अंधे हो गए हैं कि अपने समाज का गला काटने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू राष्ट्र की बात करना दुरुस्त है, सरकार ऐसी मांग करने वालों की गिरफ्तारी नहीं करती तो फिर खालिस्तान की मांग करने वालों पर क्यों मुकदमे चलाए जाते हैं? जो हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए। वरना कल ऐसा न हो कि यह हिंदू राष्ट्र वालों की वजह से मुस्लिम कौम खड़ी हो जाए और मुस्लिम राष्ट्र की बात करने लगे। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, मुल्क का एक और बार बंटवारा किसी कीमत पर नहीं होने नहीं देंगे।

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 27 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!