ममता का कत्ल; सौतेली मां ने दूध में जहर देकर दोनों बच्चियों को सुलाया, तड़प-तड़पकर हुई मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 15 Aug, 2024 12:50 PM

mamta s murder step mother poisoned milk

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक मां ने रिश्तों को कलंकित कर दिया और अपनी दो बच्चियों की जहर देकर हत्या कर दी...

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक मां ने रिश्तों को कलंकित कर दिया और अपनी दो बच्चियों की जहर देकर हत्या कर दी। दरअसल, जिले के हीमपुर दीपा क्षेत्र में एक सौतेली मां ने अपनी दो बेटियों को जहर देकर मार डाला। उसने बच्चियों को जहर देकर कमरे में सुला दिया। दोनों मासूमों ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ा है। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है।

आरोपी ने बच्चियों को जहर देकर कमरे में सुलाया
जानकारी के मुताबिक, यह घटना हीमपुर दीपा के गांव अकबरपुर तिगरी इलाके की है। यहां के निवासी फरमान का निकाह दिलशाना से हुआ था। इस दंपति के दो पुत्री आफिया (8) और हादिया (7) व एक पुत्र अरहान है। दो वर्ष पहले फरमान ने दिलशाना को तलाक देकर गांव की ही नाजरीन से निकाह कर लिया था, जिससे एक बच्चा है। घर में सब ठीक था लेकिन न जाने नाजरीन को क्या सूझी कि उसने दोनों बच्चियों की बेरहमी से जान ले ली। मंगलवार रात को नाजरीन ने दोनों बच्चियों को जहर दे दिया और फिर उन्हें कमरे में सुला आई। दोनों बेटियों की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी मां को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि जब नाजरीन ने इन दोनों बच्चियों की जान ली तो उस समय उनके पिता घर पर नहीं थे। फरमान के बुजुर्ग पिता बीमार रहते हैं। वह उन्हें दवाई दिलाने के लिए मुरादाबाद गया हुआ था। इसी दौरान नाजरीन ने आफिया और हादिया की जान ले ली। बुधवार दोपहर को पिता घर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं, पुलिस ने आरोपी सौतेली मां को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और हत्या की वजह जानने की कोशिश कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!