UP में लव जिहाद! पहले नाम बदलकर युवती से किया रेप, अब श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की दे रहा धमकी

Edited By Anil Kapoor, Updated: 24 Nov, 2022 12:20 PM

love jihad in up kamar raped by posing as kamal

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले में सामने आया है, जहां कमर ने कमल बनकर पहले युवती से दोस्ती की और फिर शारिरिस संबंध बनाते समय ....

मेरठ: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले में सामने आया है, जहां कमर ने कमल बनकर पहले युवती से दोस्ती की और फिर शारिरिस संबंध बनाते समय आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद युवक युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। जब युवती ने इस बात के लिए साफ मना कर दिया तो युवक ने उसे श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े और वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। अब पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

युवक ने शारीरिक संबंध बनाते समय बनाया आपत्तिजनक वीडियो
जानकारी मुताबिक पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां न्याय की गुहार लेकर थाने पहुंची युवती ने बताया कि इंचोली के रहने वाले कमर ने कमल बनकर उसके साथ धोखा किया। उसने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इतनी ही नहीं युवक ने उसके साथ शारिरिक संबंध बनाते समय आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद जब युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा तो वह उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। जब युवती ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया तो वह उसके श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कही ये बात
आपको बता दें कि मामले की जांच में जुटे एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि टीपी नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की द्वारा वीडियो जारी कर गंबीर आरोप लगाए गए है। युवती का आरोप है कि मोहल्ले के कुछ लड़कों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रारम्भिक जांच में दोनों पक्षों के बीच पैसों का लेनदेन और पुरानी रंजिश की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी पहलुओं पर बारिकी से जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!