सीएम योगी आदित्यनाथ ने अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती और ईद की दी बधाई, कहा- संक्रमण से रहें सावधान

Edited By Imran, Updated: 03 May, 2022 10:57 AM

less yogi adityanath congratulated akshay tritiya and eid

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ईद-उल-फ़ित्र, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनायें देते हुए कोरोना संक्रमण के द्दष्टिगत सभी सावधानियां बरतते हुए ये पर्व मनाने की अपील की है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ईद-उल-फ़ित्र, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनायें देते हुए कोरोना संक्रमण के द्दष्टिगत सभी सावधानियां बरतते हुए ये पर्व मनाने की अपील की है।   

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार योगी ने ईद की बधाई देते हुए कहा कि ईद-उल-फ़ित्र का त्यौहार खुशी और मेल-मिलाप का सन्देश लेकर आता है। खुशियों का यह त्यौहार सामाजिक एकता को मजबूत करने के साथ ही आपसी भाईचारे की भावना को बढ़ाता है। यह पर्व अमन-चैन और सौहार्द का संदेश देता है। उन्होंने कहा कि ईद के पर्व पर सभी को सछ्वाव तथा सामाजिक सौहार्द को और सुद्दढ़ करने का संकल्प लेना चाहिए।

योगी ने अक्षय तृतीय के पर्व की बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, ‘‘समस्त प्रदेशवासियों को अक्षय तृतीया के पावन पर्व की हार्दिक बधाई और ढेरों शुभकामनाएं। जगत के पालनकर्ता भगवान श्री विष्णु जी और भगवती माँ लक्ष्मी जी से प्रार्थना है कि यह पर्व सभी के जीवन में संपन्नता, आरोग्यता व प्रसन्नता का संचार करे।''      
परशुराम जयंती पर अपने संदेश में योगी ने कहा, ‘‘भगवान श्री विष्णु जी के आवेशावतार, ज्ञान व तप के अप्रतिम प्रतीक, भगवान परशुराम जी की जयंती की समस्त प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। भगवान परशुराम जी की कृपा सभी पर बनी रहे एवं जगत में सुख-शांति का वास हो, यही कामना है।''

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!