लखीमपुर खीरी कांड: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- रेप के बाद रस्सी से गला दबाकर की गई थी दोनों बहनों की हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 15 Sep, 2022 04:10 PM

lakhimpur kheri scandal big disclosure in the postmortem report

लखीमपुर खीरी हत्यकांड मामले में पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है। पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। र‍िपोर्ट में बताया गया है क‍ि रेप के बाद गला दबाकर दोनों बहनों की हत्‍या की गई थी। पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट में...

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी हत्यकांड मामले में पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है। पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। र‍िपोर्ट में बताया गया है क‍ि रेप के बाद गला दबाकर दोनों बहनों की हत्‍या की गई थी। पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट में गला दबाकर हत्या और हैंगिंग की हुई पुष्‍ट‍ि हुई हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों बहनों के शव निघासन कोतवाली के तमोली पुरवा गांव पहुंचा। शव के पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि पुलिस सुरक्षा में दोनों शवों के अंतिम संस्कार की तैयारी भी शुरू कर दी गई है। पर‍िवार को पार्थ‍िव शरीर सौंप द‍िए गए हैं।  पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतका के पिता ने कहा कि उसकी बेटियों को घर से उठाकर पहले दुष्कर्म किया गया फिर हत्या कर दी गई. उसने पुलिस कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है। इसके साथ ही मुआवजा की भी मांग की है।
PunjabKesari
पोस्टमार्टम के दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा
जिला मुख्यालय पर डा. राजेंद्र, डा. ओवैस अहमद और डा. अर्चना के पैनल ने दोनों शवों के पोस्टमार्टम किया। इस दौरान वीडियोग्राफी भी कराई गई। पोस्टमार्टम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल मौजूद रहा। एसपी संजीव सुमन और एडिशनल एसपी अरुण कुमार समेत कई सीओ और इंस्पेक्टर पूरे समय मौजूद रहे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार की जा रही है-मुख्य चिकित्सा अधिकारी
इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी अरुणेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि चिकित्सकों के पैनल से दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। उसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार की जा रही है। उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बारे में एसपी ही कुछ बता सकते हैं। फिलहाल इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!