केंटर ने बाइक सवार को रौंदा, 1 युवक समेत 2 युवतियों की दर्दनाक मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 04 Dec, 2020 06:37 PM

kenter crushed bike rider painful death of 2 young men including 1 young man

उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक फिसल गई और पीछे से आ रही केंटर ने बाइक सवार को रौंद दिया।

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक फिसल गई और पीछे से आ रही केंटर ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस दर्दनाक सड़क  हादसे में एक युवक दो युवतियों की मौत हो गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने रास्ते को जामकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाज़ी की। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझे का प्रयास किया।
PunjabKesari
बता दें कि मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मुरसैना चौकी का बताया जा रहा है। जहां पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन लोग आ रहे थे। पुलिस बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया परंतु बाइस सवार फिसल गये। पीछे से आ रही क नेंटर ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे घटना स्थल ही उनकी मौत हो गई। आनन- फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामा देख जिले के आलाआधिकारी मौके पर पहुंचे। डीएम के लोगों को समझा कर शांत किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!