कानपुर में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार पिकअप सड़क पर खड़े कंटेनर में घुसी, 3 किसानों की मौत... 5 घायल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 13 Apr, 2022 12:13 PM

kanpur speeding pickup rammed into a container parked 3 farmers killed

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में अकबरपुर के डेरापुर क्षेत्र में बुधवार को राजमार्ग पर एक पिकअप गाड़ी की ट्रक से जोरदार भिड़ंत में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है। पुलिस के अनुसार इटावा-कानपुर राजमार्ग पर देर रात बिहारी गांव के पास सब्जी...

कानपुर/अकबरपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में अकबरपुर के डेरापुर क्षेत्र में बुधवार को राजमार्ग पर एक पिकअप गाड़ी की ट्रक से जोरदार भिड़ंत में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है। पुलिस के अनुसार इटावा-कानपुर राजमार्ग पर देर रात बिहारी गांव के पास सब्जी विक्रेताओं और किसानों को लेकर जा रही एक पिकअप गाड़ी सड़क पर खड़े एक कंटेनर में पीछे से जाकर टकरा गयी। इससे पिकअप में सवार आठ लोगों में से तीन की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

इटावा के गनजियापुर निवासी सब्जी व्यापारी 40 वर्षीय रामजी अपने गांव के ही 30 वर्षीय श्याम व 50 वर्षीय शिवकुमार के संग कानपुर के चकरपुर मंडी से सब्जी लेने जा रहे थे। उनके गांव के श्रमिक भी गाड़ी में सवार थे। सभी लोग पिकअप से सवार होकर मंगलवार रात को निकले थे, तभी रास्ते में डेरापुर के बिहारी गांव के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पिकअप पीछे से जाकर टकरा गयी। इससे तीनों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गये। डेरापुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा।

घायलों में 23 वर्षीय जगवीर, 40 वर्षीय कुंवर सिंह, 35 वर्षीय बृजकिशोर, 40 वर्षीय किशन व 42 वर्षीय महताब हैं। इसमें महताब व किशन की हालत नाजुक होने के कारण इन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर देहात क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन किसानों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराये जाने के भी निर्देश दिये हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!