आगजनी मामला: सपा MLA इरफान सोलंकी हंसते हुए कोर्ट में हुए पेश, B,day पर मिले पत्नी और बच्चे

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 05 Jun, 2023 05:26 PM

kanpur sp mla irfan solanki appeared in court laughing

Kanpur की MP-MLA कोर्ट में सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ जाजमऊ में महिला का घर फूंकने समेत 4 अन्य मामलों में सुनवाई हुई। कड़ी सुरक्षा में महाराजगंज जेल से कोर्ट में पेश किया गया। इरफान सोलंकी

कानपुर, Kanpur: कानपुर की MP-MLA कोर्ट में सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ जाजमऊ में महिला का घर फूंकने समेत 4 अन्य मामलों में सुनवाई हुई। कड़ी सुरक्षा में महाराजगंज जेल से कोर्ट में पेश किया गया। इरफान सोलंकी के अलावा 5 अन्य अभियुक्त भी जेल से लाए गए हैं। 12 वें गवाह को भी कोर्ट में पेश किए गया। सोमवार को सुनवाई के दौरान विधायक सोलंकी पर सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में आरोप तय किए गए। वहीं आगजनी मामले में फोरेंसिक के डॉक्टर प्रवीण के खिलाफ NBW जारी किया गया। प्रवीण कोर्ट के आदेश के बाद भी गवाही देने नहीं पहुंचे थे।
PunjabKesari
वहीं विधायक इरफान सोलंकी के जन्मदिन के मौके पर उनके बच्चे और पत्नी भी कोर्ट में मौजूद थे। पेशी के दौरान उन्होंने परिवार को देखकर हाथ हिलाया। सुनवाई पूरी होने के बाद इरफान सोलंकी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी। उन्होंने कहा, आज मेरा भी जन्मदिन है, मुझे भी बधाई मिलनी चाहिए। इरफान को महराजगंज जेल से पेशी पर कोर्ट लाया गया था।
PunjabKesari
कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी के विरुद्ध आठ नवंबर 2022 को एक महिला का प्लाट कब्जा करने की कोशिश और उसमें आगजनी के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। गिरफ्तारी के बाद पिछले दिनों शासन के निर्देश पर सपा विधायक को कानपुर से महराजगंज जेल स्थानांतरित कर दिया गया था।

Related Story

Trending Topics

India

286/10

49.4

Australia

352/7

50.0

Australia win by 66 runs

RR 5.79
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!