Jhansi News: सवारियों से भरी निजी डबल डेकर बस पलटी, यात्रियों में मची-चीख पुकार.... एक दर्जन से अधिक घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Apr, 2024 02:55 PM

jhansi news bus full of passengers overturned passengers screamed

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में एक निजी डबल डेकर बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से बस में सवार यात्री घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक -सदर (एसपी-सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने  बताया कि गुजरात के सूरत से गोंडा जा रही एक...

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में एक निजी डबल डेकर बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से बस में सवार यात्री घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक -सदर (एसपी-सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने  बताया कि गुजरात के सूरत से गोंडा जा रही एक निजी डबल डेकर बस सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में रविवार देर रात पलट गई। जिस जगह पर दुर्घटना हुई वहां पर तीव्र मोड़ है। मोड़ पर तेज गति बस को चालक संभाल नहीं पाया, इतना ही नहीं मानक से अधिक सवारियां सवार थीं। उन्होंने बताया कि हालांकि डबल डेकर बस की दुर्घटना हुई है लेकिन सवारियों को मामूली चोटें आईं हैं।

बस के पलटते ही यात्रियों में मच गई चीख-पुकार
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी सिटी ने बताया कि दुर्घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं । यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं।

पतंग लूटते समय दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आये, मौत
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के गांव मिलक रोठा रेलवे के खंभे पर अटकी पतंग को उतारने के दौरान दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि थाना सीबीगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों ही बच्चों के शव की शिनाख्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मरने वाले बच्चों की पहचान फैज (12) और साजिद (8) के तौर पर की गई है। रेलवे पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया की मिलक रोठा रेलवे पटरी पर रविवार शाम ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों की मृत्यु की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि पतंग लूटने के चक्कर में दोनों बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गये, जिससे उनकी मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी है, प्रकरण में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम सात बजे के आसपास थाना सीबीगंज पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के महेशपुर अटरिया और थाना किला क्षेत्र के रोठा मिलक गांव के बीच से गुजर रही रेल लाइन पर लगे खंभे से पतंग पकड़ने के चक्कर में दो बच्चों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!