हाय-हाय ये मजबूरीः बेबसी की मारी युवती पर ही दिल लुटाने लगा दरोगा, की ये शर्मनाक हरकत

Edited By Ajay kumar,Updated: 26 Mar, 2023 02:36 PM

inspector started looting the heart of the girl who was killed by helplessness

महिला अपराध पर पर्दा डालने की एक कोशिश बेनकाब हुई है। आरोपों की तह तक पहुंचने से कन्नी काटने और सहकर्मी चौकी इंचार्ज को बचाने का मामला चर्चा में है। क्योंकि, एसएसपी कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मियों के बर्ताव से आहत एक युवती ने महानगर में तैनात एक...

मुरादाबादः महिला अपराध पर पर्दा डालने की एक कोशिश बेनकाब हुई है। आरोपों की तह तक पहुंचने से कन्नी काटने और सहकर्मी चौकी इंचार्ज को बचाने का मामला चर्चा में है। क्योंकि, एसएसपी कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मियों के बर्ताव से आहत एक युवती ने महानगर में तैनात एक चौकी प्रभारी पर छेड़छाड़ व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है। आहत पीड़िता ने सीएम पोर्टल पर शिकायती पत्र डालकर न्याय की गुहार लगाई है।
 

अकेले जीवन यापन कर रही पीड़िता ने दर्द किया बयां
मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने तहरीर में बताया कि मां की मौत हो चुकी है। पिता ने दूसरी शादी कर ली है। वह अविवाहित है और अकेले जीवन यापन कर रही है। गुजर-बसर के लिए वह लोगों के घरों में खाना बनाती है। युवती के मुताबिक क्षेत्र में चौकी प्रभारी के रूप में तैनात दरोगा की नीयत उसके प्रति ठीक नहीं है। चौकी प्रभारी सरेराह युवती पर अश्लील फब्तियां कसता है। बाहों में भरने की कोशिश करता है।

PunjabKesari

वर्दी के नशे में चूर दरोगा ने युवती को दिया ये ऑफर
पीड़िता पर लट्टू हो चुके दरोगा जी अपनी तनख्वाह 74,000 रुपये बताते हैं। हद यह है कि वर्दी के नशे में चूर दरोगा जी युवती को रानी बनाकर रखने तक का प्रस्ताव देने से भी नहीं चूके। पीड़िता का आरोप है कि दरोगाजी उस पर लगातार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे हैं। उनकी उल जुलूल हरकतों से परेशान पीड़िता 22 मार्च को तहरीर लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। वहां तैनात पुलिसकर्मियों की नजर तहरीर पर पड़ी। तहरीर पढ़ते ही कर्मियों के तोते उड़ गए। युवती का घेराव करते हुए पीड़िता के एसएसपी दफ्तर पहुंचने की बात उन्होंने तत्काल दरोगा जी को बताई। खेल का भंडाफोड़ होने के भय से चौकी प्रभारी ने पीड़िता की जुबान सिलने की कोशिश शुरू की।

पीड़िता ने सीएम पोर्टल पर लगाई न्याय की गुहार
पीड़िता के मुताबिक उसके बहनोई को पुलिसकर्मियों ने उठा लिया। बहनोई के पकड़े जाने के बाद पीड़िता वापस घर लौट आई। मगर दरोगा जी की करतूत शूल बनकर उसके सीने में चुभती रही। अंततः पीड़िता ने दरोगाजी के करतूतों की पोल सीएम पोर्टल पर खोलते हुए मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगा दी है। पीड़िता को पोर्टल की मानीटरिंग करने वालों ने उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!