यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के 2 ईनामी बदमाश काबू

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 May, 2019 12:08 PM

in the encounter 2 prized bunkers control over 25 25 thousand rupees

जनपद में अलग-अलग जगह हुई 2 मुठभेड़ों में 25 हजार रुपए के 2 ईनामी बदमाश काबू किए गए हैं। पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मगर 2 बदमाश फरार होने में सफल भी हो गए हैं जिनकी तलाश जारी है।

मुजफ्फरनगर: जनपद में अलग-अलग जगह हुई 2 मुठभेड़ों में 25 हजार रुपए के 2 ईनामी बदमाश काबू किए गए हैं। पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, मगर 2 बदमाश फरार होने में सफल भी हो गए हैं जिनकी तलाश जारी है। गत देर शाम मंडी इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह व एसएसआई मदन सिंह बिष्ठ ए-टू-जैड रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बाइक पर आए संदिग्धों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने अपनी बाइक दौड़ा दी। पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाब में फायरिंग की। एसपी सिटी सतपाल आंतिल का कहना कि पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश का नाम गुलजार निवासी न्याजूपुरा है। साजिद निवासी बझेड़ी मौके से फरार हो गया।

पुलिस को घटनास्थल से एक बाइक, तमंचा व कारतूस मिले हैं। घायल बदमाश पर 25 हजार का ईनाम घोषित है। वह चरथावल थाने से चोरी व रतनपुरी थाने से गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहा है। घायल बदमाश गौकशी, लूट व गैंगस्टर आदि के लगभग 27 मुकद्दमे दर्ज हैं। शहर कोतवाली व सिविल लाइन थाने की फोर्स बुलाकर फरार हुए बदमाश की तलाश में काम्बिंग कराई जा रही है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, सीओ मंडी योगेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए थे।

उधर, गत देर रात भोपा पुलिस को सूचना मिली कि सिकंदरपुर गांव में पुलिया के समीप कुछ बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े हैं। भोपा इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का ईनामी बदमाश शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिमलाना रोड का निवासी नाजिम घायल हो गया। घायल बदमाश पर गैंगस्टर, गौकशी व अन्य कई मामलों के एक दर्जन से अधिक मुकद्दमे दर्ज हैं। उसका साथी नौशाद उर्फ आडवाणी निवासी गांव सीकरी बाइक लेकर फरार हो गया। बदमाशों की गोली से सिपाही सचिन भी घायल हो गया। घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस को मौके से तमंचा व कारतूस मिले हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!