शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर प्रेमी ने जबरन कराया यह घिनौना काम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Dec, 2023 08:12 AM

in pilibhit raped on the pretext of marriage got abortion done while pregnant

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही...

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र में एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। जहानाबाद थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मृदुल शुक्ल ने पत्रकारों को बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रविवार को आरोपी अफ़रोज़, शाहीन, इंतज़ार, मुन्ने व फहीम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (बिना अनुमति घर में घुसकर दबाव बनाना), 420 (धोखाधड़ी), 376 (दुष्कर्म), 313 (स्त्री की सहमति के बिना गर्भपात कराना), 504 (शांति भंग के इरादे से जानबूझ कर अपमान) व 506 (आपराधिक धमकी) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रेमी ने पीलीभीत के एक निजी अस्पताल में कराया युवती का गर्भपात
पुलिस के अनुसार कस्बे की निवासी पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि अफरोज का उसके घर आना जाना था और उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और फोन पर बातचीत करने लगा। पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया कि 30 सितंबर को रात 11 बजे अफरोज उसके घर आया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। घटना के कुछ समय बाद पीड़िता गर्भवती हो गई, तब उसने अफरोज से शादी करने को कहा, जिस पर अफरोज पीड़िता के घर आया और निकाह करने की बात कह कर उसको साथ ले गया और पीलीभीत के एक निजी अस्पताल में उसका गर्भपात करा दिया।

मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि इसके बाद पीड़िता ने घर आकर अपने परिजनों को सारी बताई जिस पर पीड़िता के भाई ने बीते एक दिसंबर को अफरोज के घर जाकर इसकी शिकायत की। एसएचओ ने तहरीर के हवाले से बताया कि आरोपी अफरोज का भाई इंतजार, मुन्ने तथा उसके चचेरे भाई फहीम ने पीड़िता के भाई को मां बहन की गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर घर से भगा दिया। थाना जहानाबाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!