जौनपुर में बोले CM योगी- इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पूर्वजों की संपत्ति का होगा बंदर बांट

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 May, 2024 10:07 PM

if india coalition government is formed then the property of ancestors

जौनपुर जिले में मछली शहर लोकसभा क्षेत्र के मडियाहू विधानसभा में रामपुर के रामलीला मैदान में पार्टी के प्रत्याशी एवं सांसद बीपी सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा“ यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बन गई तो आपके पूर्वजों द्वारा...

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यदि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन गई तो पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति का सर्वे कराकर बंदर बांट करने का काम करेंगे। जौनपुर जिले में मछली शहर लोकसभा क्षेत्र के मडियाहू विधानसभा में रामपुर के रामलीला मैदान में पार्टी के प्रत्याशी एवं सांसद बीपी सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा“ यदि इंडिया गठबंधन की सरकार बन गई तो आपके पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति का सर्वे कराकर बंदर बांट करने का काम करेंगे। इसलिए आप सबको अपने पूर्वजों द्वारा बनाई गई संपत्ति में बंदर बाट नहीं करने देना है।”
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने ही राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी, यह बात सभी को अच्छी तरह से याद है। उन्होंने कहा कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 सालों का इंतजार समाप्त करते हुए प्रभु श्री राम को लाए हैं, अबकी बार 400 पार करके राम विरोधियों को जवाब देना है। इसी के साथ योगी आदित्यनाथ ने “एक बार फिर से मोदी सरकार” के नारे का कई बार उद्घोष किया, और लोगों से मछलीशहर लोकसभा से बीपी सरोज और भदोही डॉक्टर विनोद विन्द को भारी बहुमत से जीताने के लिए अपील किया।
PunjabKesari
योगी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश और केंद्र में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, और इस बार सरकार बनने के बाद 70 वर्ष उम्र के ऊपर के व्यक्तियों को प्रतिवर्ष पांच लाख के इलाज की व्यवस्था आयुष्मान कार्ड के माध्यम से की जाएगी। उज्जवला गैस कनेक्शन केन्द्र सरकार ने मुफ्त मे दिया और हमने होली और दीपवली मे भरा हुआ सिलेंडर दिया। कार्यक्रम में मड़ियाहू विधायक डॉक्टर आरके पटेल पूर्व विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी पूर्व विधायक डॉक्टर लीना त्रिपाठी केराकत पूर्व विधायक दिनेश चौधरी पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष अनिरुद्ध त्रिपाठी ज्ञानपुर विधायक विपुल दुबे औराई विधायक दीनानाथ भास्कर जी गुलाब दुबे माता बदल तिवारी भाजपा जिला अध्यक्ष मछली शहर रामविलास पाल भाजपा जिलाअध्यक्ष भदोही एमएलसी बृजेश सिंह प्रिन्सु चेयरमैन विनोद कुमार जायसवाल उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!