Kushinagar News: CM योगी बोले- हम पूछते हैं 400 पार कैसे होगा तो जनता कहती है... 'जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगे'

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 May, 2024 12:51 PM

cm yogi said  we ask how will we cross 400 then the public says

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। यहां सीएम ने हाथ हिला कर लोगों का अभि...

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया। यहां सीएम ने हाथ हिला कर लोगों का अभिवादन किया है। सीएम ने कहा कि भगवान बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली जनपद कुशीनगर की जनता-जनार्दन का आशीर्वाद भाजपा-एनडीए के साथ है। जिसने भी 'कमल' चुनाव चिह्न पर वोट दिया है। वह ताल ठोककर कहे- हमने मंदिर का निर्माण कराया है। सीएम योगी ने कहा कि जो देश की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करेगा। उसकी राम-राम सत्य है की यात्रा भी निकलेगी। 

 

योगी ने कहा कि राम मंदिर में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी बैरीयर बनती थी, हम लगातार नारा लगाते रहे थे, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। जैसे ही केंद्र में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने और प्रदेश में मुझे अवसर मिला, जिसके बाद सभी बाधाओं को दूर हटा दिया गया। हम आने वाली पीड़ी को गर्व से कह पाएंगे राम मंदिर का निर्माण हमारी आंखों के सामने हुआ है। यूपी में अब कोई माफिया कब्जा नहीं कर सकता है। हम तालिबानी शासन लागू नहीं होने देंगे। 
 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!