पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: CM योगी बोले- आज बेटी और व्यापारी की सुरक्षा से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता

Edited By Mamta Yadav,Updated: 26 May, 2024 11:56 PM

sinners will not remain silent till the end cm yogi said

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते।

मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, चंदौली, गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते। मिर्जापुर,रॉबर्टसगंज,गोरखपुर, चंदौली और गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के लिये भारतीय जनता पार्टी और अपना दल (एस) उम्मीदवारों के समर्थन में ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं में योगी ने रविवार को कहा कि प्रदेश में आज बेटी और व्यापारी की सुरक्षा से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और अगर ये दुस्साहस करने की किसी ने कोशिश की तो अगले ही चौराहे पर यमराज उसका इंतजार करते हुए मिलेंगे।
PunjabKesari
गाजीपुर की चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि जो मफिया कभी कानून की धज्जियां उड़ाया करते थे आज यूपी का बुलडोजर उनकी छाती को रौंद रहा है। गाजीपुर का एक माफिया अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए खुद को ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार का बताता है। जबकि ये कोरा झूठ है और उसका ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार से कोई नाता नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम नये भारत का दर्शन कर रहे हैं। एक ऐसा भारत, जो आज दुनिया की महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर हुआ है। जिसने दुनिया में अपने सम्मान को मजबूती के साथ बढ़ाया है। कांग्रेस-सपा के लोग सुरक्षा, विकास, गरीब कल्याण नहीं कर सकते। अयोध्या में राम मंदिर और काशी में विश्वनाथ धाम का निर्माण नहीं कर सकते। आराध्यों के पवित्र स्थलों का सुंदरीकरण भी नहीं कर सकते तो इन समस्याओं को सिर पर ढोने की आवश्यकता नहीं है। सपा और कांग्रेस समस्या हैं। इनके गठबंधन का मतलब आतंकवाद को आमंत्रित करना।
PunjabKesari
योगी ने कहा “ जिन्होंने एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया, अब उन्हें एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। मीरजापुर में उन्होंने कहा कि सोनभद्र में मेडिकल कॉलेज बन कर तैयार हो गया है। कमिश्नरी में जल्द ही विश्वविद्यालय बनकर तैयार हो जाएगा। पिछली सरकारों की सोच संकुचित थी, इसलिए वे विकास के बारे में नहीं सोचती थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अकेले मीरजापुर में एक लाख से अधिक गरीबों को सर ढकने के लिए पीएम आवास उपलब्ध कराए हैं। मीरजापुर और सोनभद्र में हंड्रेड परसेंट सैचुरेशन के लक्ष्य के साथ कोल, गौड़, चेरो, थारू, मुसहर जाति के लोगों को आवास उपलब्ध कराए गए हैं। यहां की जनता 2014 से पहले एक-एक बूंद पानी के लिए तरसती थी। यह हाल आजादी के 70 वर्षों तक रहा। उन्होंने कहा कि देश में सबसे अधिक कांग्रेस और प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने शासन किया। इसके बावजूद इन्होंने पानी के लिए तरसाया है। ऐसे में अब समय आ गया है कि आप भी इन्हें भी एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। आज विंध्यवासिनी धाम में मां विंध्यवासिनी कॉरिडोर का काम अंतिम दौर में है। अब यहां किसी श्रवण कुमार को बुजुर्ग मां-बाप को कंधे पर कांवड़ में बैठाकर दर्शन कराने की नौबत नहीं आएगी, क्योंकि रोपवे बनकर तैयार हो गया है।

पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति के आरक्षण को मुसलमानों को दे देंगे
चंदौली लोकसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि काशी व चंदौली में विकास बुलेट की स्पीड से आता दिख रहा है। हमारी सरकार बाबा कीनाराम की जन्मभूमि पर उनके मंदिर को दिव्य-भव्य रूप देने के लिए कार्य करा रही है। समाजवादी पार्टी व कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी है। दो लड़कों की जोड़ी जब भी मिली है तो अनर्थ की है। कांग्रेस व सपा के घोषणा पत्र को देखकर आप कहेंगे कि यह पाकिस्तान परस्त घोषणा पत्र है। यह सत्ता में आने पर पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति के आरक्षण को मुसलमानों को दे देंगे, लेकिन मोदी जी ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत इस पर सेंध नहीं लगा पाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व सपा गठबंधन विरासत टैक्स लगाने की बात करती है। यह टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। संपत्ति का सर्वे कराकर यह लोग पुश्तैनी प्रॉपर्टी जबर्दस्ती ले लेंगे, फिर उसे घुसपैठियों और रोहिंग्या मुसलमानों को दे देंगे। इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। हम भारत में किसी को जजिया कर नहीं देने देंगे। इनका घोषणा पत्र अल्पसंख्यकों को मनमर्जी के हिसाब से खानपान की स्वतंत्रता देंगे, लेकिन हम गोमांस खाने की छूट नहीं देंगे। इन गोहत्यारों को वोट देने से राम मंदिर का मिला पुण्य पाप में बदल जाएगा।

आप के वोट ने अयोध्या में रामलला का मंदिर बना दिया
मुख्यमंत्री ने महाराज गाधि की पावन धरा, स्वतंत्रता सेनानियों और आजाद भारत की सीमाओं की सुरक्षा करने वाले महान बलिदानियों की धरा को कोटि कोटि नमन करते हुए कहा कि 2014 के पहले हम सब नारा लगाते थे, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। तब सपा और कांग्रेस के लोग हमपर हंसते थे। उन्होंने कहा कि महाराज गाधि के पुत्र महर्षि विश्वामित्र ने इसी धरती से शंखनाद करते हुए कहा था, 'गाधितनय मन चिंता ब्यापी, हरि बिनु मरहिं न निसिचर पापी।' उन्होंने कहा कि माफिया, अपराधी, नक्सलवादी और आतंकवादियों को मारने के लिए भाजपा आवश्यक है। योगी ने कहा कि सुरक्षा और कानून का राज सुशासन की पहली शर्त होती है। यूपी का बुलडोजर आज गरीबों, सज्जनों, बेटियों और व्यापारियों को अभय प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि आप के वोट ने अयोध्या में रामलला का मंदिर बना दिया, देश का सम्मान बढ़ा दिया, सीमाओं को सुरक्षा प्रदान की, विकास के बड़े बड़े कार्य हुए हैं। हाईवे, एयरपोर्ट, रेलवे, वाटरवे, हर घर नल के रूप में हर तरफ विकास देखने को मिल रहा है। मगर यही वोट जब कांग्रेस और सपा को जाता था, तो वे देश का सम्मान बेचते थे, आतंकवाद और नक्सलवाद को पनपाते थे, बेटी और व्यापारी की सुरक्षा को खतरे में डालते थे, माफिया खुली जीप में बैठकर हिन्दुओं को भय और दहशत के माहौल में जीने के लिए मजबूर करते थे।

उन्होंने गोरखपुर लोकसभा को संबोधित करते हुए कहा “ पूज्य महाराज महंत दिग्विजयनाथ, महंत अवेद्यनाथ ने राम मंदिर आंदोलन को खड़ा किया था, इसलिए गोरखपुर समेत पूरा देश बोलता है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। मोदी जी के कारण 500 वर्ष बाद रामलला अयोध्या में विराजमान हुए। पहले पैसा कब्रिस्तान में खर्च होता था, अब मठ-मंदिरों के जीर्णोद्धार में खर्च होता है। एक तरफ भाजपा आपको सुरक्षा-सम्मान देती है तो दूसरी तरफ बसपा को मौलाना के अलावा कोई कैंडिडेट ही नहीं मिल पाया।” उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस कहती है कि सरकार बनेगी तो पर्सनल कानून लागू करेंगे यानी वे तालिबानी शासन लागू करना चाहते हैं। बेटी बाहर नहीं जा सकती, बुर्का पहनकर महिलाएं घर में रहेंगी, लेकिन वे यह जान लें कि भाजपा देश को बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान से ही चलाएगी। सरकार ने सड़कें, पुल, हर घर नल से शुद्ध पेयजल पहुंचाया है और माफिया-मच्छर को समाप्त कर इंसेफेलाइटिस को समाप्त किया है। आज गोरखपुर विकास के नये आयाम गढ़ रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!