‘DM को सस्पेंड कराने वाला विधायक हूं, जनता से पिटवाऊंगा…’ CHC में पर्ची के लिए 2 रूपए लेने पर भड़के BJP विधायक; जिम्मेदारों की लगाई क्लास

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 Sep, 2024 03:48 PM

i am the mla who will get the dm suspended bjp mla

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज सरकारी अस्पताल में सिसवा विधायक औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान फार्मासिस्ट पर्ची बनवाने के लिए 1 की जगह 2 रुपए ले रहा था जिसे देख बीजेपी विधायक प्रेम सागर पटेल भड़क गए और देख लेने की धमकी दी है। विधायक ने कहा कि, जनता...

Maharajganj News, (मार्तण्ड गुप्ता): उत्तर प्रदेश के महाराजगंज सरकारी अस्पताल में सिसवा विधायक औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान फार्मासिस्ट पर्ची बनवाने के लिए 1 की जगह 2 रुपए ले रहा था जिसे देख बीजेपी विधायक प्रेम सागर पटेल भड़क गए और देख लेने की धमकी दी है। विधायक ने कहा कि, जनता से पिटवाऊंगा.. डीएम को सस्पेंड कराने वाला विधायक हूँ, याद रखना कलम रख दिया तो निपटारा हो जाएगा।   
PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला मिठौरा ब्लाक क्षेत्र स्थित जगदौर सीएचसी का है। सोमवार को सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर मरीज और तीमारदारों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। उसके बाद अस्पताल परिसर में साफ-सफाई तथा सरकारी पर्ची को मरीजों तक आसानी से पहुंचने की जानकारी लेने के लिए उस काउंटर पर पहुंचे जहां पर ₹1 में मरीज के नाम का पर्ची काट कर दिया जाता है। जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति से उसका हाल-चाल जाना फिर पूछा कि कहां आए हो, जिस पर बुजुर्ग ने बताया कि मैं यहां पर पर्ची कटाने आया हूं और दो रुपया दिया हूं। फिर क्या था इतना सुनते ही विधायक ने सीएमओ को फोन लगाकर कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।
PunjabKesari
निरीक्षण के दौरान मरीज और तीमारदारों ने शिकायत की लाइन लगा दी। रसीद के नाम पर एक रुपए की जगह अधिक धन उगाही करना, रात में महिला डॉक्टर का ना होना, बाहरी मेडिकल की दवा लिखना, महिलाओं को बच्चा होने पर पैसा न मिलना जैसी शिकायत सुनकर विधायक ने सीएमओ को फोन पर पर्ची काउंटर पर तैनात ऑपरेटर को तत्काल हटाने की शिकायत करते हुए हिदायत दी। बता दें कि इसके पहले भी विधायक प्रेम सागर पटेल द्वारा निचलौल और सिसवा सामुदायिक स्वास्थ्य पर अचानक से पहुंचकर कई आउटसोर्सिंग कर्मचारी तथा सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई कराई गई है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!