पैर में गोली लगने से घायल हिस्ट्रीशीटर चढ़ा पुलिस के हत्थे, कुछ दिन पहले की छूटा था जेल से

Edited By Anil Kapoor, Updated: 24 Nov, 2022 11:16 AM

history sheeter injured in encounter with noida police arrested

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस और एक हिस्ट्रीशीटर के बीच गुरुवार सुबह मुठभेड़ हो गई, जिसमें हिस्ट्रीशीटर पैर में गोली लगने के बाद घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर की पहचान जय किशन उर्फ....

नोएडा: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस और एक हिस्ट्रीशीटर के बीच गुरुवार सुबह मुठभेड़ हो गई, जिसमें हिस्ट्रीशीटर पैर में गोली लगने के बाद घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर की पहचान जय किशन उर्फ ​​​​रोहित के रूप में हुई है, जो बिहार का रहने वाला है और वर्तमान में दिल्ली के आजाद नगर में रहता है, एक कथित मोबाइल स्नैचर है, जो पहले गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल जा चुका था और हाल ही में रिहा हुआ था। मुठभेड़ के बाद जहां बदमाश के पैर में गोली लगी, उसे गिरफ्तार कर लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर के पैर में लगी गोली
जानकारी मुताबिक एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि नोएडा पुलिस स्टेशन पीएच 1 क्षेत्र में एक मुठभेड़ हुई। बदमाश एक मोबाइल स्नैचर है। उसका नाम जय किशन उर्फ ​​​​रोहित है जो बिहार का रहने वाला है। वर्तमान में वह दिल्ली के आजाद नगर में रहता है। हिस्ट्रीशीटर आज सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान एक साजिद का मोबाइल फोन छीन लिया। शिकायत मिलने पर नाकाबंदी की गई, जिसके दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग की। अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में रोहित को गोली लगी।

पहले भी कई बार जेल जा चुका है हिस्ट्रीशीटर
बताया जा रहा है कि जवाबी फायरिंग में गोली लगने से घायल हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। हिस्ट्रीशीटर जेल भी जा चुका है और कुछ दिन पहले ही छूटा है। उसके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है, जिसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। लुटेरे के पास से बरामद सामग्री में 3 मोबाइल फोन, एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल और एक पिस्टल व कारतूस शामिल हैं। अधिकारी ने बताया कि अपराधी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!