व्यापारी के अपहरण मामले में फरार अतीक अहमद का करीबी हमज़ा गिरफ्तार, CBI को थी आरोपी की तलाश

Edited By Ramkesh, Updated: 01 Jul, 2022 01:14 PM

hamza a close aide of absconding atiq ahmed arrested in kidnapping case

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में माफियाओं को लेकर सख्त एक्शन में दिखाई दे रही है। इसी क्रम में प्रयागराज की पुलिस भी अपराधियों और उनके गुर्गो पर कहर बनकर टूट रही है। पूर्वंचल के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करबी हमज़ा अंसारी को सीबीआई ने...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में माफियाओं को लेकर सख्त एक्शन में दिखाई दे रही है। इसी क्रम में प्रयागराज की पुलिस भी अपराधियों और उनके गुर्गो पर कहर बनकर टूट रही है। पूर्वंचल के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करबी हमज़ा अंसारी को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। गुर्गे पर आरोप है कि उसने लखनऊ के एक बिल्डर का अपहरण कर किया था। स्थानीय पुलिस और सीबीआई की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बिल्डर मोहित जायसवाल को अहमद के गुर्गों ने दिनदहाड़े अपहरण कर लिया था। उसके साथ मारपीट की गई थी।  उसके आरोपियों ने जबरन उसकी जमीन को अपने नाम करवा लिया था। घटना के बाद पीड़ित ने किसी तरह मामले की जानकारी लखनऊ पुलिस को दी। बाद में लखनऊ पुलिस ने मामले की जांच में जेल से लेकर कई कर्मचारी को दोषी पाया था। उसके बाद जेल अधिकारियों समेत अतीक अहमद के कई गुर्गो पर केस दर्ज किया था। बाद में मामले को सीबीआई को सौंप दिया था। सीबीआई ने माफिया अतीक अहमद के बड़े बेटा उमर अहमद समेत 12 को आरोपी बनाया था। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!