प्रयागराज SSP के ट्रांसफर पर सपा का हमला- ईमानदार अफसरों पर कार्रवाई कर रही है सरकार

Edited By Ramkesh, Updated: 16 Jun, 2020 01:34 PM

government is taking action against honest officers sp

69000 शिक्षक भर्ती में हुए भ्रष्टाचार का खुलासा करने वाले प्रयागराज के एसएसपी अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज का ट्रांसफर का दिया गया है।

लखनऊ: 69000 शिक्षक भर्ती में हुए भ्रष्टाचार का खुलासा करने वाले प्रयागराज के एसएसपी अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज का ट्रांसफर का दिया गया है। वहीं इस ट्रांसफर को लेकर सियासत भी गर्म हो गई है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता  सुनील सिंह साजन ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार ईमानदार अधिकारियों पर कार्रवाई कर रही है।

PunjabKesari
आगे उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। जब सत्ता में बैठे लोगों तक जांच पहुंची तो  सरकार ने ईमानदार अफसर को हटा दिया। सरकार तो भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करती है लेकिन अब भ्रष्टाचारियों को बचाने का काम कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात ही अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज का तबादला कर दिया गया। उन्हें अभी प्रतीक्षारत रखा गया है। उनकी जगह पीलीभीत के एसएपी को प्रयागराज की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में फर्जीवाड़े का खुलासा करने के बाद अनिरुद्ध सत्यार्थ खासे चर्चा में आए थे। इस समय प्रदेश में 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले की काफी चर्चा है। यह प्रकरण इस समय कोर्ट में है और इस मामले की जांच एसटीएफ कर रही है। कुछ गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं। वहीं मोस्ट वांटेंड चंद्रमा यादव अभी भी एसटीएफ की गिरफ्त से बाहर है।

वहीं प्रयागराज एसएसपी के पद से ट्रांसफर हुए आईपीएस अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज को कोरोना सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती कराया गया है। कोविड 19 की जांच के लिए उनका सैंपल ले लिया गया है। अब रिपोर्ट का इंतजार है। सोमवार को अनिरुद्ध सत्यार्थ के गनर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!