रेप के बाद गर्भवती हुई बेटी की बाप ने की हत्या, थाने जाकर किया सरेंडर, बोला- साहब बहुत बदनामी हो रही थी

Edited By Ramkesh,Updated: 09 Aug, 2024 05:38 PM

father kills daughter who became pregnant after rape surrenders

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय गर्भवती बेटी की बृहस्पतिवार रात गला दबाकर हत्या कर दी और थाने पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, घटना सीबीगंज थाना क्षेत्र के गोकुलपुर में...

 बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय गर्भवती बेटी की बृहस्पतिवार रात गला दबाकर हत्या कर दी और थाने पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। उसके हत्यारा पिता बोला साहब क्या करू बहुत बदनामी हो रही थी, इस वजह से बेटी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तर कर लो। यह सुनकर पुलिस हैरान रह गई। मौके पर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। 

 

बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी के मुताबिक, सीबीगंज थाना क्षेत्र के गोकुलपुर की रहने वाली नाबालिग लड़की का फतेहगंज पश्चिमी के रसूला गांव में रहने वाले भुजेंद्र उर्फ भूरा श्रीवास्तव के साथ प्रेम संबंध थे। उन्होंने बताया कि लड़की के गर्भवती होने के बाद उसके पिता रमेश कुमार ने सीबीगंज थाने में दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी भुजेंद्र उर्फ भूरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और लड़की का बयान दर्ज करने के बाद उसे परिवार वालों के साथ वापस भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, बदनामी के डर से नाबालिग लड़की के पिता ने रात के वक्त बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और परसा खेड़ा चौकी पर पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने लड़की का शव बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!