घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम: 6 महीने पहले शादी का झांसा देकर भागा ले गया था आरोपी, जबरन कराना चाहता था देह व्यापार

Edited By Harman Kaur,Updated: 22 Jan, 2023 05:13 PM

entered into the house and carried out the incident 6 months ago

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो दोस्तों ने मिलकर तंमचे के बल पर एक युवती के साथ रेप किया....

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले से एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो दोस्तों ने मिलकर तंमचे के बल पर एक युवती के साथ रेप किया। वहीं, जब युवती और उसकी मां ने इसका विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उनको जमकर पीटा। इसके बाद जान से मार देने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता और उसकी मां ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस (Police) मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के कटघर थाना इलाके की है। यहां की निवासी के महिला ने विजय नगर निवासी अनिकेत और उसके एक दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पास ही के थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया है कि करीब 6 महीने पहले अनिकेत उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। जहां अनिकेत जबरन उसकी बेटी से देह व्यापार कराने की कोशिश की। वहीं, जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। इसके बाद आरोपी ने उसकी बेटी से शादी करने से भी मना कर दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...हत्या करने के बाद लाश के किए 15 टुकड़े, जानिए दिल दहला देने वाले इस मामले की पूरी सच्चाई

पीड़िता की मां ने आगे बताया कि 2 दिन पहले आरोपी अनिकेत, अपने एक दोस्त अरविंद और अपनी 2 बहन और मां के साथ उसके घर में घुस आया। घर में घुसते सार ही आरोपी ने उनके और उनकी बेटी के साथ मारपीट की। इसके बाद अनिकेत और अरविंद तंमचे के बल पर उनकी बेटी को कमरे में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए कटघर थाना प्रभारी राजेश सोलंकी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। अब तक की जांच में सामने आया कि युवती अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी। अब उसकी मां ने केस दर्ज कराया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!