भूख प्यास से तड़प- तड़पकर गौवंशों की गौशाला में हो रही मौत, जिम्मेदार बने लापरवाह

Edited By Ramesh Handa, Updated: 29 May, 2022 03:00 PM

due to hunger and thirst the cows are dying in the gaushala

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार गोवंश के लिए भले ही गौशाला का निर्माण करवा दिया है। लेकिन अधिकारी सरकार की मंशा पर पानी फेरने में लगे हुए है। ऐसा ही ताजा मामला फर्रुखाबाद से सामने आया है। जहां पर तपती हुई धूप में भूख प्यास से तड़फ कर गोवंशों की मौत हो...

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार गोवंश के लिए भले ही गौशाला का निर्माण करवा दिया है। लेकिन अधिकारी सरकार की मंशा पर पानी फेरने में लगे हुए है। ऐसा ही ताजा मामला फर्रुखाबाद से सामने आया है। जहां पर तपती हुई धूप में भूख प्यास से तड़फ -तड‍़फ कर गोवंशों की मौत हो रही है। जिम्मेदार इसकी सुध तक नहीं ले रहे है। जिससे दर्जन भर गाय बीमार हो गई है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला जिले के शमशाबाद विकासखंड के खगऊ गौशाला  का है। जहां पर भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे भूख प्यास से तड़फ-तड़फ कर एक गोवंश की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर गाय बीमार हो हैं।  उसके बाद भी गौ सेवक लापवार बनकर बैठे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कोई भी जिम्मेदार अधिकारी गौशाला की खबर तक लेने नहीं आते है। जिससे गौशाला इस हालत बद से बदतर हो गई है। फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी अधिकारी ने कोई सफाई नहीं दी है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!