नशे में धुत युवक को सांप ने काटा, शराबी ने कोबरा को पटक-पटक कर मार डाला

Edited By Imran, Updated: 02 Oct, 2022 11:15 AM

drunk drunken took the life of a cobra in kushinagar

कुशीनगर: ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला का है, जहां एक शराबी को जहरीलें कोबरा ने काटा तो शराबी ने ये कहते हुए उसे मार दिया कि मैं तो मरूंगा ही लेकिन तुझे भी जीने नहीं दूंगा और ये कहते हुए उसने कोबरा को पटक-पटक कर मार डाला।

कुशीनगर: जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एक शराबी के कारनामे को देख लोग आश्चर्य में पड़ गए। शराबी ने बताया कि रास्ते में उसे कोबरा सांप ने शरीर में दो जगह काटा है। जिला अस्पताल में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब पडरौना कोतवाली के बेलवा चुंगी का रहने वाला 35 वर्षीय सलाउद्दीन मंसूरी पुत्र घुरहू मंसूरी शराब के नशे में एक मरे हुए कोबरा साँप लेकर शनिवार देर शाम परिजनो संघ जिला अस्पताल पहुँच गया। जहां उसका इलाज चल रहा है, और अब वह खतरे से बाहर है।
 PunjabKesari
प्राथमिक इलाज के बाद जब सलाउद्दीन से पूछा गया तो उसने बतया कि वह शराब पीने के बाद पडरौना रेलवे स्टेशन की तरफ से होते हुए अपने घर जा रहा था। वह अभी प्लेटफार्म पार किया ही था कि उसके पैरों नीचे लगभग तीन फीट का किंग कोबरा सांप दब गया, नतीजा किंग कोबरा ने सलाउद्दीन को डस लिया। शराब के नशे में सलाउद्दीन ने जहरीले सांप को हाथों से पकड़ लिया और कहा मैं तो मरूंगा पर तुम्हें भी जीने नहीं दूंगा, फिर क्या था किंग कोबरा सांप ने शराबी सलाउद्दीन के हाथों में दोबारा डस लिया।
 PunjabKesari
सांप को पालीथिन में भरकर अपने परिजनों के पास ले गयाा 
गुस्साए शराबी ने किंग कोबरा को जमीन पर पटक पटक कर मार डाला। उसके बाद सांप को पालीथिन में भरकरअपने भोलू भाई के पास गया और सारी बात बताई। इसके बाद आनन फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल ले कर गए, जहां उसका इलाज किया गया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर हैं।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!