दिल दहला देने वाली वारदात- 'अब सहा नहीं जाता' लिख डॉक्टर बाप-बेटे ने किया Suicide

Edited By Anil Kapoor, Updated: 06 Feb, 2021 11:18 AM

doctor father son committed suicide

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां डॉक्टर पिता-पुत्र ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को घटनास्थल से 3 सुसाइड नोट मिले हैं। वहीं पुत्र की लाश के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां डॉक्टर पिता-पुत्र ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को घटनास्थल से 3 सुसाइड नोट मिले हैं। वहीं पुत्र की लाश के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि अब सहा नहीं जाता। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी मुताबिक मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के विभव खंड का है। जहां डॉक्टर माधव कृष्ण तिवारी और उनके बेटे गौरव तिवारी ने आत्महत्या की है। पिता और बेटा दोनों डॉक्टर थे। माना जा रहा है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड किया है। पिता और बेटे का शव एक ही घर के अलग-अलग कमरे में मिले हैं।

बता दें कि मृतक माधव कृष्ण तिवारी रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी थे, जबकि रायबरेली के पशु चिकित्सालय में डॉक्टर गौरव तिवारी की तैनाती थी। वहीं पुलिस ने मृतक गौरव तिवारी के पास से 3 सुसाइड नोट बरामद किए हैं, लेकिन मृतक पिता के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!