साले की शादी के लिए छुट्टी नहीं मिली तो ट्रेन से कटा, दो टुकड़े होने के बाद भी सुनाया दर्द... आंखों से बहते रहें आंसू

Edited By Imran, Updated: 16 Feb, 2022 06:21 PM

did not get leave for my brother in law s marriage cut off from the train

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दर्दनाक हदसा सामने आया है, जहां रेलवे कर्मचारी साले की शादी में जाने के लिए अवकाश न मिलने पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। हैरान करने वाली ये बात भी कि शरीर के दो हिस्से होने के बाद वह पटरी चुपचाप लेटा रहा।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दर्दनाक हदसा सामने आया है, जहां रेलवे कर्मचारी साले की शादी में जाने के लिए अवकाश न मिलने पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। हैरान करने वाली ये बात भी कि शरीर के दो हिस्से होने के बाद वह पटरी चुपचाप लेटा रहा। उसके आंखों में आंसू  निकल रहाे थे। घटना के बाद आस-पास के लोग उसके पास गए और उसका बयान कैमरा में कैद किए जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटाना के बाद विभाग में अफरा तफरी मच गई। वहीं, प्रयागराज मंडल के डीआरएम मोहित चंद्रा ने चार सदस्यीय कमेटी गठित कर तीन दिन में जांच रिपोर्ट मांगी है।

बता दें कि सोमवार दोपहर पनकी स्टेशन पर गुड्स लाइन पर ड्यूटी थी। इसी दौरान मालगाड़ी गुजरी तो वह ट्रैक पर लेट गया। उसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। आसपास काम कर रहे कर्मचारी उसके पास पहुंचे तो रमेश की सांसें चल रही थीं। कुछ कर्मचारियों ने मोबाइल से उसका वीडियो बनाया, जिसमें रमेश ने खुद बयान दिया कि साले की शादी के लिए छुट्टी न मिलने से बहुत आहत है। साथी कर्मचारी उसे हैलट ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रमेश के साथ काम करने वालों ने बताया कि उसे पटरी पर जाने से कई बार रोकने का प्रयास किया था। यहा तक कि 3 बार उसे पटरी से उठाकर किनारे लाए, लेकिन जैसे ही मालगाड़ी आई रमेश भागकर गया और पटरी पर लेट गया। कर्मचारियों के अनुसार कुछ दिन पहले ट्रैक मैन संजय गुप्ता ने भी खुदकुशी का प्रयास किया था। गुड्स की डाउन लाइन में दोपहर दो बजे काम के दौरान रमेश मालगाड़ी की चपेट में आ गया था। हालांकि परिस्थितियों को देखते हुए डीआरएम ने जांच के आदेश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि 20 जनवरी को रमेश के साले की शादी थी वह विभाग से अवकाश लेकर शादी में शरीक होना चाहता था। रमेश इंजीनियरिंग विभाग के पीडब्ल्यूआई (रेल पथ निरीक्षक) सीके तिवारी को अवकाश का प्रार्थनापत्र दिया था,  लेकिन उसे छुट्टी नहीं दी गई। जिसको लेकर वह बहुत तनाव में था। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!