डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले- विपक्ष समझ ले, जनता सिर्फ विकास चाहती है...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 13 Mar, 2022 10:36 AM

deputy cm dinesh sharma said  understand the opposition

उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मिली जीत के लिए आभार व्यक्त करते हुये कहा कि विपक्षी दलों को अब समझ लेना चाहिए कि जनता सिर्फ  सुशासन और विकास...

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मिली जीत के लिए आभार व्यक्त करते हुये कहा कि विपक्षी दलों को अब समझ लेना चाहिए कि जनता सिर्फ  सुशासन और विकास चाहती है और इसलिये विपक्ष को अपनी रणनीति को बदलना ही होगा।

डॉ. शर्मा ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस की हालत इतनी खराब है कि उनके प्रत्याशी अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए हैं। बहुजन समाज पार्टी (BSP) का भी यही हाल है। आज की तारीख में समाजवादी पार्टी हो,आरएलडी हो,बहुजन समाज पार्टी हो या फिर कांग्रेस इन सभी को जनादेश को समझना चाहिए। जनता सिर्फ और सिर्फ विकास चाहती है और शांतिप्रिय उत्तर प्रदेश की कल्पना जनता ने की है।

उन्होंने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व को सराहा है, प्रचंड बहुमत प्रचंड जीत इस बात का सबूत है। युवाओं को नए रोजगार के आयाम मिले, विकास की तेज दौड़ और तेज हो यह सरकार की प्राथमिकता होगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!