बहराइच: दबंगों ने घर में घुसकर दो सगे भाइयों को मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By Imran,Updated: 02 Jun, 2022 11:30 AM

dabangs entered the house and shot two real brothers

एक तरफ जहां योगी सरकार गुंडे बदमाशों और दबंगों पर शिकंजा कसने का काम कर रही है। वहीं, दूसरी ओर आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला बहराइच जिले के कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र के ऐनी ग्राम सभा का है जहां पर देर रात घर में सो रहे दो सगे...

बहराइच: एक तरफ जहां योगी सरकार गुंडे बदमाशों और दबंगों पर शिकंजा कसने का काम कर रही है। वहीं, दूसरी ओर आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला बहराइच जिले के कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र के ऐनी ग्राम सभा का है जहां पर देर रात घर में सो रहे दो सगे भाइयों पर दबंगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे दोनों भाइयों की हालत गोली लगने के कारण गंभीर हो गई। दोनों भाइयों को आनन-फानन में बहराइच के जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

बता दें कि जब गोलियां चलने की आवाज गांव वालों ने सुनी तो लोग भाग कर रसिया के घर पहुंचे तो वहां पर रसिया के दोनों बेटों को गोली लगी थी पूरा मामला जानने पर पता चला कि गांव के ही कुछ दबंगों ने पुराने विवाद के चलते दोनों सगे भाइयों पर गोली दाग दी जिससे दोनों भाइयों को गोलियों के छर्रे लगे और वह गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको परिजनों की मदद से जिला चिकित्सालय बहराइच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तुरंत उपचार शुरू किया। बताया जा रहा है कि दोनों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले को मद्देनजर रखते हुए घायलों के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि हमलावरों में से एक को कैसरगंज पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!