UP में बेखौफ बदमाश: लाखों की लूट के बाद व्यापारी से पूछा- 'जान प्यारी है या पैसे प्यारे'

Edited By Anil Kapoor, Updated: 24 Nov, 2022 01:24 PM

crooks looted lakhs from businessman in sambhal

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने 13 लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित व्यापारी की शिकायत के बाद....

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने 13 लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस द्वारा फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस को जांच के दौरान एक महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है।

बदमाशों ने व्यापारी से लाखों की लूट को दिया अंजाम
सूत्रों के मुताबिक चंदौसी इलाके का निवासी सर्राफा व्यापारी दीपक रस्तोगी बुधवार रात को बनिया खेड़ा थाना क्षेत्र के गुमथल गांव से दुकान बंद करके बाइक से घर वापस जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों ने उसे रास्ते में रोक लिया। बदमाशों ने व्यापारी के पास 12 लाख रुपए की कीमत के सोने-चांदी के जेवर, 70 हजार रुपए नकद के साथ-साथ पर्स और मोबाइल फोन लूट लिया। इतना ही नहीं बदमाश मोटरसाइकिल की चाबी भी अपने साथ लेकर फरार हो गए।

बदमाशों की व्यापारी को धमकी- जान प्यारी है या पैसे प्यारे
पीड़ित सर्राफा व्यापारी दीपक रस्तोगी ने बताया कि शाम को दुकान बंद करके वापस घर लौट रहा था। इस दौरान गांव से आधा किलोमीटर दूरी निकलते ही बाइक सवार 3 बदमाशों ने उसे रोक लिया और बंदूक की नोक पर 12 लाख कीमत के सोना-चांदी के जेवर और 70 हजार की नगदी वाला बैग लूट लिया। इसके अलावा मोबाइल फोन और पर्स भी छीनकर ले गए। मौके से भागते समय बदमाशों ने व्यापारी को धमकी देते हुए कहा कि जान प्यारी है या पैसे प्यारे हैं।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एडिशनल SP
आपको बता दें कि घटना के तरंत बाद व्यापारी वापस गुमथल गांव पहुंचा और आस-पड़ोस के लोगों को वारदात के बारे में अवगत कराया। इसके बाद तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही बनी बनियाठेर थाना पुलिस और सीओ चंदौसी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले भर में रेड अलर्ट जारी करते हुए अलग-अलग इलाकों में पुलिस चेकिंग कर रही है। पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी करते दिख रहे हैं। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!