जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा: रोडवेज बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जोरदार टक्कर, 6 मजदूरों की मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 26 Feb, 2024 08:10 AM

collision between roadways bus and tractor trolley 6 laborers died

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सिकरारा क्षेत्र में रोडवेज बस की चपेट में आने से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि समाधगंज बाजार के पास रविवार देर...

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सिकरारा क्षेत्र में रोडवेज बस की चपेट में आने से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि समाधगंज बाजार के पास रविवार देर रात सवा 11 बजे जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर ट्रैक्टर ट्राली में रोडवेज बस ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली असंतुलित होकर पलट गई और उस पर सवार 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

जौनपुर में ट्रैक्टर और रोडवेज बस में टक्कर, 6 मरे
मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि समाधगंज बाजार के पास मकान ढालने वाले ट्रैक्टर ट्राली पर सवार सात मजदूर कहीं से काम करके जैसे ही प्रयागराज-जौनपुर हाइवे पर चढ़े हैं कि प्रयागराज की तरफ से आ रही रोडवेज बस से जोरदार टक्कर हो जाने के कारण ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर पलट गई टैक्टर ट्राली पर सवार 6 लोगों की मौत हो गई तथा 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज हेतु सीएचसी मछलीशहर भेजा गया है। मृतकों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!