CM योगी पहुंचे गोरखपुर, BRD मेडिकल कॉलेज में घायल पुलिसकर्मियों से की मुलाकात

Edited By Imran, Updated: 04 Apr, 2022 07:29 PM

cm yogi reaches gorakhpur meets injured policemen at brd medical college

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में गोरखनाथ मंदिर हमले में घायल हुए दो पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। वहीं, गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षा कर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी मुर्तजा को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में गोरखनाथ मंदिर हमले में घायल हुए दो पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। वहीं, गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षा कर्मियों पर हमला करने वाले आरोपी मुर्तजा को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। आरोपी को आज सीजेएम कोर्ट फर्स्ट दीपक कुमार के कोर्ट में पेश किया गया। भारी सुरक्षा के बीच हमलावर अहमद मुर्तजा कोर्ट पेशी पर लाया गया। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। 
PunjabKesari
बता दें कि गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर के दक्षिणी द्वार पर रविवार की शाम एक युवक ने धार्मिक नारे लगाते हुए मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की और सुरक्षा में तैनात पीएसी के दो आरक्षियों को धारदार हथियार से घायल कर दिया। इस मामले पर एडीजी प्रशांत कुमार और ACS अवनीश अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। 

एडीजी ने कहा कि किसी बड़ी साजीश की तैयारी थी। साजिश के तहत हमला किया गया है। इसे आंतकी हमला भी कहा जा सकता है। जवानों ने बड़ा हमला होने नहीं दिया है। जवानों को बहादुरी से काम किया है। हमले में दो जवान घायल हुए हैं, अरोपी मुर्तजा ने जवानों पर हमला किया है। धारधार हथियार लेकर मंदिर में घुसने की कोशिश की गई, ऐसे में रोके जाने पर आरोपी द्वारा अल्ला हू अकबर के नारे लगाए गए। इस मामले में की जांच यूपी एटीएस कर रही है। वहीं मामले की विवेचना एसटीएफ को सौंपी जाएगी। एडीजी ने बताया कि आरोपी कुछ दिन पहले मुंबई से लौटा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!