PM मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे CM योगी, बुद्धकालीन पुरातत्व अवशेषों का हाल देख हुए नाराज

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 13 Oct, 2021 01:46 PM

cm yogi arrived to take stock of the preparations for pm modi

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करने आ रहे हैं। ऐसे में कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयरपोर्ट से लेकर भगवान बुद्ध मंदिर और जनसभा...

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करने आ रहे हैं। ऐसे में कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयरपोर्ट से लेकर भगवान बुद्ध मंदिर और जनसभा स्थल का गहन निरीक्षण किया है। वहीं इस दौरान भगवान बुद्ध के महापरिनिर्वाण मंदिर के बगल में स्थित पुरातत्व अवशेषों को पानी में डूबा देखकर सीएम का माथा ठनक गया। उन्होंने  भारतीय पुरात्व सर्वेक्षण के अधिकारी को तलब किया और पुरातत्व अवशेषों से पानी निकालने का सख्त निर्देश दिया।
PunjabKesari
बता दें कि पीएम मोदी कुशीनगर में एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद श्रीलंका से आ रहे अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध पर्यटकों का स्वागत करेंगे, फिर भगवान बुद्ध की लेटी हुई प्रतिमा का दर्शन भी करेंगे। इसके बाद कसया से 3 किलोमीटर दूर बरवा कृषि फार्म पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!