सपा-सुभासपा के तलाक पर बोले दिनेश शर्मा- इनका निकाह ही नहीं हुआ था तो तलाक कैसा?

Edited By Ajay kumar, Updated: 30 Jul, 2022 09:21 AM

cm dinesh sharma said on the divorce of sp subhasp

लखनऊ से चित्रकूट प्रशिक्षण शिविर में जाते समय रायबरेली में रुके पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने चरण स्पर्श कर फूल माला पहनाया। 10 मिनट के लिए मीडिया को दिए समय में उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर...

रायबरेलीः लखनऊ से चित्रकूट प्रशिक्षण शिविर में जाते समय रायबरेली में रुके पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने चरण स्पर्श कर फूल माला पहनाया। 10 मिनट के लिए मीडिया को दिए समय में उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।  

सपा और ओपी राजभर के बीच हुए तलाक के सवाल पर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि इनका निकाह हुआ ही नहीं था तो तलाक का प्रश्न ही नहीं उठता। इनके बीच गठबंधन नहीं बल्कि लठबंधन हुआ था। बता दें कि सपा-सुभासपा गठबंधन टूटने के बाद से दोनों पार्टियां एक दूसरे पर खूब आरोप लगा रही हैं। सुभासपा-सपा पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगा रही है तो सपा, सुभासपा पर।

मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रपति महोदया पर की गई टिप्पड़ी पर कांग्रेस पर भी खूब निशाना साधा। बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी बोल दिया। जिसको लेकर बीजेपी समेत अन्य दलों ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और माफी मांगने की बात कही। विपक्षी पार्टियों के दबाव में आकर आखिरकर अधीर रंजन को माफी मांगनी ही पड़ी। उन्होंने पत्र लिखकर राष्ट्रपति माफी मांगी और सफाई देते हुए कहा कि उनकी हिन्दी ठीक नहीं इसलिए गलती हो गई।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!