कानपुर हिंसा मामले पर शहर काजी का गैरजिम्मेदाराना बयान, कहा- बेगुनाहों की गिरफ्तारी बर्दाश्त नहीं

Edited By Ramkesh, Updated: 07 Jun, 2022 01:38 PM

cannot tolerate arrest of innocents for kanpur violence shahar qazi

जिले में बीते शुक्रवार को परेड चौराहे पर हुई हिंसा के बाद पुलिस ने सोमवार को एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें इस पोस्ट में 40 लोगों के चेहरे थे। पोस्टर जारी होने के बाद पुलिस ने सोमवार को 38 और उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तारी पर भड़के...

कानपुर: जिले में बीते शुक्रवार को परेड चौराहे पर हुई हिंसा के बाद पुलिस ने सोमवार को एक पोस्टर जारी किया जिसमें 40 लोगों के चेहरे थे। पोस्टर जारी होने के बाद पुलिस ने सोमवार को 38 और उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तारी पर भड़के शहर काजी ने कमिश्नरेट पुलिस से मुलाकात के बाद गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है। उन्होंने कहा  कि पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही है। इससे लोगों में भरी गुस्सा है। उन्होंने कहा कि लोग सिर पर कफन बांध कर मरने के लिए निकल पड़े है। काजी ने कहा कि बेगुनाहों की गिरफ्तारी बदार्शत नहीं की जाएगी।

बता दें कि कानपुर के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रकाश तिवारी ने कहा कि हमने CCTV कैमरों के जरिए फोटो हासिल किए थे। इन फोटो के जरिए हम उन सभी लोगों को पहचानने का काम कर रहे हैं, जिन लोगों को इंटेलिजेंस यूनिट नहीं पहचान पा रही है। उनकी फोटो लेकर हम लोगों के बीच जा रहे है ताकि उनकी पहचान की जा सके। वहीं कानपुर पुलिस ने  पोस्टर जारी करते हुए मोबाइल नंबर 9454403715 पर संदिग्धों को देखते ही वॉट्सऐप के माध्यम से जानकारी देने की अपील की गई है। पुलिस कमिश्नर विजय प्रकाश मीणा ने साफ कहा है कि आरोपियों की पकड़ने में मदद करने वाले की पहचान उजागर नहीं की जाएगी और उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की होगी।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!