हादसे में टूटी टांग तो युवक पहुंचा अस्पताल, कोरोना पॉजिटिव होने पर मची अफरा-तफरी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 19 May, 2020 01:35 PM

broken leg in accident young man reached hospital corona positive

केंद्र-राज्य सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों को वापस लाने की कवायद तेज है, लेकिन इस कठिन समय में कुछ ऐसे में लोग भी जो वापस जाने की होड़ में पैदाल, मोटरसाइकिल, रिक्शे के जरिए लंबा सफर तय कर घर लौट रहे हैं। मामला कानपुर का है। जहां मुंबई से बाइक...

कानपुरः केंद्र-राज्य सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों को वापस लाने की कवायद तेज है, लेकिन इस कठिन समय में कुछ ऐसे में लोग भी जो वापस जाने की होड़ में पैदाल, मोटरसाइकिल, रिक्शे के जरिए लंबा सफर तय कर घर लौट रहे हैं। मामला कानपुर का है। जहां मुंबई से बाइक पर युवक बांदा के लिए निकला, लेकिन महोबा में सड़क हादसे का शिकार हो गया। उसके पैरे में फैक्चर हो गया। वहीं जब हादसे में घायल युवक को अस्पताल भर्ती कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला। जिसके चलते अस्पताल में हड़कंप मच गया। 

इस बारे में जानकारी देते हुए कानपुर सीएमओ अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि बांदा के नरैनी गांव का 32 वर्षीय युवक मुंबई में काम करता है। वह बाइक लेकर मुंबई से बांदा आ रहा था। रास्ते में एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद उससे कानपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। निजी पैथोलॉजी भेजा सैंपल गया, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उसे हैलट अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उसका उपचार शुरू हो गया।

युवक के कोरोना पॉजिटिव होने से उसके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। तब तक उन सभी को होम क्वॉरेंटाइन करने की सलाह दी गई है। वहीं रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू होगी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!