बॉलीवुड के चर्चित फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने CM योगी से की मुलाकात, UP में फिल्म सिटी पर हुई चर्चा

Edited By Umakant yadav, Updated: 20 Sep, 2020 01:59 PM

bollywood s famous filmmaker madhur bhandarkar meets cm yogi

मुंबई में हंगामे के बीच बॉलीवुड के चर्चित फिल्म निर्माता व राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर ने रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच...

लखनऊ: मुंबई में हंगामे के बीच बॉलीवुड के चर्चित फिल्म निर्माता व राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर ने रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच यूपी में प्रस्तावित फिल्म सिटी और फिल्मों के निर्माण के स्कोप को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई।

CM ने भंडारकर को भेंट किया राम मंदिर का प्रसाद
बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी। जिसके बाद से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी बीच आज सुबह फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर राजधानी स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। जहां मधुर भंडारकर ने सीएम योगी से फिल्म के निर्माण और यूपी में कलाकारों को बड़ा प्लेटफार्म देने को लेकर चर्चा की। साथ ही उत्तर प्रदेश के कलाकारों को प्रदेश में ही बेहतर रोजगार मिले, इस पर भी बात हुई। इस दौरान सीएम योगी ने मधुर भंडारकर को राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर प्रभु श्रीराम का सिक्का, रामचरितमानस, तुलसी माला व कुंभ की कॉफी टेबल बुक भेंट की।

कंगना रनौत सहित कई लोगों ने CM के फैसले का किया स्वागत
गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के नोएडा में फिल्म सिटी के ऐलान के बाद से ही नोएडा में जमीन की तलाश भी शुरू कर दी गई है। सीएम योगी के इस निर्णय के बाद तमाम फिल्मी हस्तियों ने इसका स्वागत किया है। सभी ने सीएम योगी को बधाई दी और इस कार्य को सराहनीय बताया। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव, भजन गायक अनूप जलोटा सहित तमाम लोगों ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के फैसले का स्वागत किया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!