भाजपा की जीत का अंतर इतना बड़ा हो जिसकी गूंज दिल्ली तक जाए: मेनका गांधी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 24 May, 2024 05:58 PM

bjp s victory margin should be so big that its echo reaches delhi maneka gandhi

सुलतानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी ने गुरुवार प्रचार के अंतिम दिन धुआंधार सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि यहां के मतदाता भाजपा को इतने मतों के अंतर से जिताए जिसकी गूंज दिल्ली तक पहुंचे। ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए...

Loksabha Chunav 2024: सुलतानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी ने गुरुवार प्रचार के अंतिम दिन धुआंधार सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि यहां के मतदाता भाजपा को इतने मतों के अंतर से जिताए जिसकी गूंज दिल्ली तक पहुंचे। ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए आपका सहयोग मिलना बहुत जरूरी है। उन्होंने सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील की।
PunjabKesari
उमड़ी भीड़ को देख भावुक हुई मेनका गांधी
बता दें कि कल प्रचार के अंतिम दिन हर सभा में उमड़े जन सैलाब को देखकर भावुक हुई मेनका गांधी ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या को देखकर आज मैं अपनी जीत के प्रति पूरी तरीके से आशवस्त हूं। इससे लगता है कि मेरी जीत का अंतर इतना बड़ा होगा कि उसकी गूंज दिल्ली तक जाएगी और इतनी भीड़ देखकर मुझे आशा है कि पूरे भारत में सबसे ज्यादा अंतर से कोई सांसद चुना जाएगा तो सबसे ऊपर मेरा नाम होगा। उन्होंने सुलतानपुर से अपने दिल का रिश्ता बताते हुए अपने व पूर्व में अपने बेटे वरुण गांधी द्वारा किए गए कार्यों को भी बताया साथ ही कहा कि पहले मेरे बेटे ने आप लोगों की सेवा की उसके बाद उसने मुझे सेवा का अवसर दिया। जिसे मैने मां के रूप में 5 साल तक निभाया। अब आपका यह कर्तव्य बनता है कि अपने मत से एक मां को और मजबूत कीजिए। जिससे वह आपके विकास के लिए और भी मजबूती से और भी योजनाएं दिल्ली से लाए।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि मेनका गांधी ने गुरुवार को लंभुआ विधानसभा के बाईपास चौराहा, रानीपुर, सरायमकरकोला, तेरयें, श्रीपुर चौराहा एवं अवनीश सिंह अंगद के संयोजन में लंभुआ स्थिति मेला वाली बाग समेत एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!